main page

इस घर में रहती है 'गोपी बहू', अंदर से दिखता है इतना खूबसूरत

Updated 20 February, 2018 09:28:58 AM

घर-घर में ''गोपी बहू'' के नाम से पहचान बनाने वाली जिया मानेक 32 साल की हो चुकी हैं। ऐसी खबरे आ रही है कि वह फिर से ''साथ निभाना साथिया'' में वापसी कर सकती हैं। पिलहाल अभी उनके पास कोई काम नहीं है।

मुंबई: घर-घर में 'गोपी बहू' के नाम से पहचान बनाने वाली जिया मानेक 32 साल की हो चुकी हैं। ऐसी खबरे आ रही है कि वह फिर से 'साथ निभाना साथिया' में वापसी कर सकती हैं। पिलहाल अभी उनके पास कोई काम नहीं है। बता दें कि जिया मुंबई में मलाड़ स्थित एक अपार्टमेंट के 16वें फ्लोर पर 2 BHK फ्लैट में रहती हैं। 

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिया ने अपना यह ड्रीम हाउस 2013 में खरीदा था। एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, "पहले मैं मीरा रोड पर 1 BHK फ्लैट में रहती थी और मेरी तमन्ना खुद का एक बड़ा सा घर खरीदने की थी। फाइनली, यह इच्छा पूरी हो गई।" जिया ने इस दौरान यह भी बताया था कि दो बेडरूम में से एक उनके लिए और दूसरा पेरेंट्स के लिए रिजर्व है।

Bollywood Tadka

जिया जब 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का रोल कर रही थीं, तभी उन्होंने एक अन्य चैनल के डांसिंग रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 5' में पार्टिसिपेट किया। कहा जाता है कि इसके चलते उन्हें '...साथिया' से निकाल दिया गया। आखिरी बार उन्हें कॉमेडी सीरियल 'जीनी और जूजू' में अली असगर के साथ देखा गया था। लेकिन इस शो से भी जल्दी ही वे बाहर हो गईं।

Bollywood Tadka

जिया मानेक ने 'न घर के न घाट के', साथ निभाना साथिया, झलक दिखला जा 5, बालिका वधू, ना बोले तुम न मैंने कुछ कहा और बड़ी दूर से आए हैं जैसे सीरियल में काम किया है।
 

:

giaa manekhouse insidephotos

loading...