main page

ब्लैक गाउन में बेहद हॉट लग रही हैं हिना खान, तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे नजरें

Updated 07 April, 2018 02:16:15 PM

टीवी एक्ट्रैस हिना खान इन दिनों अपने लुक को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। हाल ही में हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह ब्लैक ड्रैस पहने हुए बेहद हॉट लुक में नजर आ रही हैं। बिग बॉस के दौरान हिना को लोग उनके फैशन सेंस के लिए दाद देते थे। हिना ने एक बार फिर

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस हिना खान इन दिनों अपने लुक को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। हाल ही में हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह ब्लैक ड्रैस पहने हुए बेहद हॉट लुक में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

बिग बॉस के दौरान हिना को लोग उनके फैशन सेंस के लिए दाद देते थे। हिना ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि वह वाकई में फैशन दीवा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि हिना अपने नए प्रोजैक्ट्स को लेकर काफी बिजी हैं। काम के सिलसिले में ही हिना बॉयफ्रैंड रॉकी जायसवाल के साथ दुबई में गई हुईं हैं।

Bollywood Tadka

वही हिना को लेकर खबरे सामने आईं थी कि हिना को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है बताया जा रहा है कि उन्होंने दुबई में ही बॉयफ्रैंड रॉकी के साथ सगाई कर ली है, लेकिन इस बारे में अभी दोनों ने मीडिया से कोई बात नही की है। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka


 

:

hina khaninstagrambold looks

loading...