main page

तलाक के बाद फिर सुजैन के साथ दिखे ऋतिक, देखें तस्वीरें

Updated 16 December, 2016 01:47:57 PM

ऋतिक रोशन और सुजैन खान के बीच तलाक हो चुका है। हाल ही में दोनों अपने  बच्चों के साथ मुंबई के Yauatcha Restaurant में देखा गया। बता दें कि इसी साल मई में भी दोनों को छोटे बेटे ऋदान के बर्थडे पर साथ देखा गया था।

मुंबई: ऋतिक रोशन और सुजैन खान के बीच तलाक हो चुका है। हाल ही में दोनों अपने  बच्चों के साथ मुंबई के Yauatcha Restaurant में देखा गया। बता दें कि इसी साल मई में भी दोनों को छोटे बेटे ऋदान के बर्थडे पर साथ देखा गया था।

हालांकि सोशल मीडिया में यह कयास लग रहे हैं कि यह कपल एक बार फिर से करीब आने वाला है। वैसे, सुजैन ने इस तरह की खबरों को महज अफवाह बताते हुए कहा- मैं और ऋतिक साथ नहीं आ रहे हैं लेकिन हम फिर भी एक अच्छे पेरेंट्स बने रहेंगे। बता दें कि 13 दिसंबर, 2013 को दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया था।

बता दें कि इससे पहले इसी साल, जुलाई में सोनाली बेन्द्रे ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें ऋतिक और सुजैन अपने दोनों बच्चों के साथ दिखे थे। हालांकि बाद में एक फेमस वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सुजैन ने क्लियर किया था- मैं और ऋतिक सबसे पहले एक अच्छे पेरेंट्स हैं और हमारा फर्ज है कि हम बच्चों की अच्छी परवरिश करें। ऐसे में अगर हम दोनों साथ में लंच करते हैं तो इसका मतलब यह नहीं है कि हम साथ में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं। बता दें कि ऋतिक की अपकमिंग मूवी 'काबिल' 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।
 

:

Hrithik roshansussaine khanbandra

loading...