main page

Super 30 में 'मैथ्‍स' टीचर बनने वाले ऋतिक रोशन को इसी सबजेक्‍ट से लगता था डर

Updated 22 March, 2018 11:21:23 PM

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन आजकल अपनी फिल्म ''सुपर 30'' की शूटिंग में बिजी हैं। उनकी यह बायॉपिक फिल्म फेमस मैथ्स टीचर आनंद कुमार की लाइफ पर...

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन आजकल अपनी फिल्म 'सुपर 30' की शूटिंग में बिजी हैं। उनकी यह बायॉपिक फिल्म फेमस मैथ्स टीचर आनंद कुमार की लाइफ पर बेस्ड है। ऐसे कल हुए 12 वीं क्लास के मैथ्स एग्जाम के बाद रितिक ने ट्वीट कर अपने स्टूडेंट लाइफ का एक सीक्रिट सभी के साथ शेयर किया। रितिक ने इस साल मैथ्स का पेपर आसान आने पर खुशी जाहिर करते हुए बताया कि बचपन में उन्हें यह सब्जेक्ट सबसे ज्यादा डराता था।

आगामी फिल्म 'सुपर 30' में गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने बताया कि स्कूल के दिनों में उन्हें गणित से बहुत डर लगता लगता था। 12वीं कक्षा के अधिकांश विद्यार्थियों ने बुधवार को गणित की परीक्षा पर सकारात्मक प्रतिक्रिया व्यक्त की। इस पर ऋतिक ने ट्वीट किया, मैंने सुना है कि आज सीबीएसई (केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड) का गणित का पेपर पिछले वर्षो की तुलना में आसान था।


उन्होंने कहा, “इसके लिए बोर्ड को थ्री चीयर्स। गणित मेरे विद्यार्थी जीवन में सबसे डरावना विषय था। विडंबना यह है कि मैं वर्तमान में गणित शिक्षक की भूमिका निभाते हुए मजेदार समय व्यतीत कर रहा हूं।”

विकास बहल द्वारा निर्देशित 'सुपर 30' की शूटिंग चल रही है। यह अगले साल जारी होगी।
 

:

hrithik roshanmathsuper30bollywood

loading...