main page

इलियाना डिक्रूज की अपने बॉयफ्रेंड की लव केमिस्ट्री वाली तस्वीरें की शेयर

Updated 18 September, 2017 03:49:08 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस इलियाना डिक्रूज कुछ ही समय पहले अजय देवगन के साथ फिल्म ''बादशाहो'' में नजर आईं थी।इस फिल्म में दोनों की कैमिस्ट्री काफी पसंद की गई लेकिन उनका रियल लाइफ हीरो तो कोई और ही है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रैस इलियाना डिक्रूज कुछ ही समय पहले अजय देवगन के साथ फिल्म 'बादशाहो' में नजर आईं थी।इस फिल्म में दोनों की कैमिस्ट्री काफी पसंद की गई लेकिन उनका रियल लाइफ हीरो तो कोई और ही है। 

Bollywood Tadka

दरअसल, इलियाना अक्सर अपने कथित बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इलियाना और उनके बॉयफ्रेंड की इन तस्वीरों की बात करें तो इन्हें देख कर यही लगता है कि दोनों एक दूसरे के साथ एक अच्छा बोंड शेयर करते हैं और एक दूसरे को समझते भी हैं।

Bollywood Tadka


भले ही इलियाना पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया के सामने चुप्पी साधे हुए हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वह खुल कर अपने बॉयफ्रैंड एंड्रयू नीबोन के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2012 में फिल्म 'बर्फी' से की थी। इसके बाद इलियाना 'मैं तेरा हीरो', 'रुस्तम', 'मुबारंका', 'बादशाहो' जैसी फिल्मों में अहम किरदार निभाते हुए नजर आ चुकी हैं।

:

Ileana D CruzAndrew Nibonlove chemistry

loading...