main page

मुबारकां के लिए इलियाना ने सीखी पंजाबी

Updated 20 June, 2017 10:15:02 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने अपनी आने वाली फिल्म मुबारकां के लिए पंजाबी सीखी है।इलियाना ने फिल्म मुबारकां में पंजाबी बोलकर मेकर्स को हैरत में डाल दिया है।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने अपनी आने वाली फिल्म मुबारकां के लिए पंजाबी सीखी है।इलियाना ने फिल्म मुबारकां में पंजाबी बोलकर मेकर्स को हैरत में डाल दिया है। 

उन्होंने इस फिल्म की डबिंग केवल एक हफ्ते में पूरी कर दी है जबकि उनके लिए यह काम आसान नहीं था। इलियाना ने कम टाइम में डबिंग पूरी करने के लिए कई घंटों तक काम किया है। ठीक से पंजाबी नहीं बोल पाने के कारण भी उनको काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। 

उन्होंने इस फिल्म की डबिंग के लिए एक दिन 10-11 घंटे तक काम किया है। इलियाना गोवा की रहने वाली हैं और फिल्म में वह एक ‘पंजाबी कुड़ी’ की भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म में अनिल कपूर और अर्जुन कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इलियाना ने कहा, ‘‘शुरू में पंजाबी बोलना काफी कठिन था।
  
मैं अनिल कपूर के साथ डबिंग करने में डरी हुई थी। अनिल कपूर पहले भी फिल्मों में पंजाबी भूमिकाएं निभा चुके हैं लेकिन मैं फिल्म के राइटर्स के साथ बैठी और उनके साथ पंजाबी की प्रैक्टिस की ताकि मैं असली पंजाबी लड़की की तरह बात कर सकूं।’’ उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि वे  किसी तरह से पंजाबी बोलने में सफल हो गईं। वह हंसते हुए बोलीं, ‘‘मैंनू पंजाबी बड़ी चंगी लगदी ए।’’

:

ileana d cruzMubarakanPunjabi

loading...