main page

एंजेलीना जोली के लिए सर्जरी करवाकर भयानक बनी लड़की का सच आया सामने

Updated 06 December, 2017 02:43:27 PM

हॉलीवुड एक्ट्रैस एंजेलीना जोली की फैन ईरान की सहर तबर ने इशारा किया है कि उनका बदला लुक टेक्नोलॉजी और मेकअप के चलते है। उसके एंजेलीना जैसे लुक के लिए पहले 50 सर्जरी कराने का दावा किया गया था।

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रैस एंजेलीना जोली की फैन ईरान की सहर तबर ने इशारा किया है कि उनका बदला लुक टेक्नोलॉजी और मेकअप के चलते है। उसके एंजेलीना जैसे लुक के लिए पहले 50 सर्जरी कराने का दावा किया गया था। तेहरान की रहने वाली सहर का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी एंजेलीना जैसे लुक वाली फोटोज से भरा पड़ा है।

Bollywood Tadka

पिछले हफ्ते सर्जरी के दावे के बाद उनकी ये फोटोज वायरल हो गई थीं। इंस्टाग्राम पर वो अपने मेकओवर की फोटोज भी पोस्ट करती हैं, जिस पर उसके 3 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। 

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया स्टार ने लुक को लेकर चल रही अटकलों पर कमेंट करते हुए इशारा किया कि फोटोज टेक्नोलॉजी और मेकअप का नतीजा हैं। वेबसाइट स्नूप के मुताबिक, सहर के नाम से बने इंस्टाग्राम अकाउंट की पोस्ट में फॉलोअर्स से कहा गया, ''जिस फोटो की आप छानबीन में लगे हैं, वो मुझे भी नहीं पसंद, मैंने सर्जरी कराई है, लेकिन 50 नहीं।

Bollywood Tadka

पोस्ट में लिखा कि मुझे लगा ये लोग 18वीं सदी में जी रहे हैं और उन्होंने कभी ऐसी टेक्नोलॉजी और मेकअप के बारे में सुना या देखा नहीं है। वो असल में हैरान हैं। ये पोस्ट सहर की उन नई फोटोज के पहले सामने आई हैं, जिसमें उनका ट्रांसफॉर्मेशन दिखाई दे रहा है। सहर अपने ऐसे लुक के लिए बड़ी गहरे भूरे रंग का आंखें, छोटे होंठ और बिना प्वाइंट वाली नाक का इस्तेमाल करती हैं। आंखों के कलर के लिए वो नीले रंग की कॉन्टैक्ट लेंस पहनती हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि पहले एक बेल्जियन वेबसाइट ने दावा किया था कि तेहरान की रहने वाली 19 साल की सहर तबर ने ऐसे लुक के लिए कुछ ही महीनों में उसने 50 सर्जरी कराई हैं। हालांकि, ऑफिशियली इस बात की पुष्टि नहीं हुई थी। ऐसे में इस यूनीक लुक के लिए मेकअप और प्रॉस्थेटिक्स का इस्तेमाल किया जाने की भी आशंका थी। ये भी कहा गया था।

Bollywood Tadka

उसने अपना 40 किलो वजन मेंटेन करने के लिए डाइटप्लान भी बनाया है, ताकि वह स्लिम दिख सके। हालांकि, डॉक्टर्स इसे सेहत के लिए खतरनाक बताया। ये भी कहा गया कि उन्होंने अपने दोनों गालों पर पियर्सिंग भी करा रखी है।

Bollywood Tadka

वो नए-नए हेयरकट में भी नजर आती हैं। सहर नए-नए लुक में अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं। यहां उनके 3 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka


 

:

angelina jolieiranian girlbig statementdramatic makeover

loading...