main page

इरफान खान जल्द ही शूजीत सरकार के 'ड्रीम प्रोजेक्ट' से करेंगे बाॅलीवुड में वापसी

Updated 27 May, 2018 12:37:39 PM

लंदन में इलाज करा रहे बाॅलीवुड एक्टर इरफान खान अब बिल्कुल ठीक हैं। वह जल्द ही डायरेक्टर शूजीत सरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट से वापसी करने जा रहे हैं। इस खबर की पुष्टि फिल्म के डायरेक्टर ने खुद की है। उन्होंने कहा कि उनकी आने वाली बायोपिक फिल्म में इरफान लीड रोल में नजर आएंगे।

मुंबई: लंदन में इलाज करा रहे बाॅलीवुड एक्टर इरफान खान अब बिल्कुल ठीक हैं। वह जल्द ही डायरेक्टर शूजीत सरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट से वापसी करने जा रहे हैं। इस खबर की पुष्टि फिल्म के डायरेक्टर ने खुद की है। उन्होंने कहा कि उनकी आने वाली बायोपिक फिल्म में इरफान लीड रोल में नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

यह फिल्म क्रान्तिकारी उधम सिंह की लाइफ पर बनने जा रही है। उधम सिं‍ह का नाम भारत की आजादी की लड़ाई में पंजाब के क्रान्तिकारी के रूप में शामिल है। उन्होंने जलियांवाला बाग कांड के समय पंजाब के गर्वनर जनरल रहे माइकल ओ' ड्वायर को गोली मारी थी।


 Bollywood Tadka

वहीं यह फिल्म शूजीत सरकार का सबसे बड़ा ड्रीम प्रोजेक्ट बताया गया है। शूजीत ने एक इंटरव्यू में कहा था- 'मैं इस फिल्म की कहानी पर पिछले 18-19 सालों से काम कर रहा हूं। मैं जब मुंबई में शि‍फ्ट हुआ था तभी से मैं यह फिल्म बनाना चाहता था,लेकिन बीच में कुछ ना कुछ चलता रहा। यह फिल्म आजादी के पहले के बैकड्रोप पर बेस्ड है इसलिए इसे प्लान करना थोड़ा मुश्किल रहा।

Bollywood Tadka

बता दें इससे पहले, लंबे समय तक यह खबरें आ रही थी कि इस बायोपिक के लिए रणबीर कपूर को कास्ट किया गया है लेकिन अप्रैल में शुजीत की फिल्म 'अक्टूबर' के प्रचार के दौरान निर्देशक ने इन बातों को एक अफवाह बताया था। वहीं इससे पहले इरफान शूजीत सरकार फिल्म 'पीकू' में नजर आ चुके हैं।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

:

irrfan khanconfirmbiopicudham singhShoojit Sircar

loading...