FacebookTwitterg+Mail

Ittefaq Movie Review: कैसी है फिल्म, देखने से पहले जान लें

ittefaq movie review
03 November, 2017 11:32:33 AM

मुंबई: फिल्म इत्तेफाक आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है जोकि एक थ्रिलर मर्डर मिस्ट्री है। यह फिल्म 1969 में रिलीज हुई राजेश खन्ना और नंदा की फिल्म की रीमेक है। फिल्म को रेड चिलिच एंटरटेनमेंट, धर्मा प्रोडक्शन और बीआर स्टूडियो ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। 

फिल्म की कहानी लेखक विक्रम सेठी (सिद्धार्थ मल्होत्रा) और माया (सोनाक्षी सिन्हा) के इर्द-गिर्द घूमती है। विक्रम और माया के पार्टनर की हत्या हो जाती है। दोनों पर ही इस हत्या का शक है। लेकिन दोनों ने इससे साफ इंकार कर देते थे। दोनों के पास पुलिस अधिकारी देव (अक्षय खन्ना) को सुनाने के लिए अलग कहानी होती है। माया विक्रम पर जबर्दस्ती अपने घर के अंदर घुसने का आरोप लगाती है तो विक्रम बताता है कि माया का व्यवहार उसके साथ काफी दोस्ताना था। विक्रम के अनुसार उसकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो जाता है जिसकी वजह से वो माया के पास मदद के लिए पहुंचता है। दोनों अपनी-अपनी कहानी से यह साबित करने की कोशिश करते हैं कि उन्होंने यह खून नहीं किया है।


अक्षय खन्ना द्वारा अभिनीत इंस्पेक्टर देव के रूप में वह ठीक ही कहता है कि इस कहानी में तीन कथाएं हैं - विक्रम, माया और सत्य; और हम उसे खोजने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते। यह फिल्म नॉनस्टॉप 100 मिनट तक चलनेवाली दिल दहला देनेवाली एक थ्रिलर है, जो दो संदिग्धों के इर्द-गिर्द घूमती है - विक्रम (सिद्धार्थ मल्होत्रा) एक प्रशंसित लेखक और माया (सोनाक्षी सिन्हा) एक युवा गृहिणी। उनमें से प्रत्येक के उस दुर्भाग्यपूर्ण रात की घटनाओं के बारे में दो संस्करण हैं।



 


Ittefaq Movie Review sonakshi sinha akshaye khanna Sidharth Malhotra
loading...