main page

हंसते हुए श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने पहुंची जैकलीन फर्नांडिस, लोगों ने किया ट्रोल

Updated 01 March, 2018 01:13:47 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए बॉलीवुड की तमाम हस्तियां पहुंची हुई थी। सभी की आंखे नम दिखी लेकिन जैकलिन फर्नांडिस की कुछ तस्वीरें कैमरे में कैद हो गईं और वह स्माइल करते हुए नजर आईं। दरअसल, वह भी श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंची हुई थीं पर जैसे ही वे कार से उतरी लोगों का अभ

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए बॉलीवुड की तमाम हस्तियां पहुंची हुई थी। सभी की आंखे नम दिखी लेकिन जैकलिन फर्नांडिस की कुछ तस्वीरें कैमरे में कैद हो गईं और वह स्माइल करते हुए नजर आईं।

Bollywood Tadka

दरअसल, वह भी श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंची हुईं थीं पर जैसे ही वे कार से उतरी लोगों का अभिवादन हंसते हुए किया। अपनी इन तस्वीरों की वजह से जैकलिन सोशल साइट पर ट्रोल हो रहीं हैं। 

Bollywood Tadka

जैकलीन को सभी ने खरी खोटी सुनाई और किसी की मैयत पर किस तरह पेश आना चाहिए, इस बात की नसीहत दी। एक ने तो लिखा कि ‘कोई जरुरत नहीं थी श्रीदेवी के दर्शन के लिए जाने की क्योकि वहां आप सिर्फ मीडिया में दिखने के लिए गईं हैं। श्रीदेवी के फैंस ने जैकलीन का खूब मजाक उड़ाया।

Bollywood Tadka

बता दें श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर के साथ 24 फरवरी के दिन उनके भतीजे की शादी में गई थी, जहां ज्यादा शराब पीने की वजह से उनका संतुलन बिगड़ गया और वे बाथटब में गिर गईं, जिससे उनकी मृत्यु हो गई।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

sridevi funeraljacqueline fernandeztrollsmiling facesocial media

loading...