main page

‘जट्टू इंजीनियर’ ने किया 300 करोड़ का आंकड़ा पार...गाय के दूध से मनाया सफलता का जश्न

Updated 08 June, 2017 09:25:29 PM

रॉक स्टार बाबा संत गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां जी फिल्म जट्टू इंजीनियर की कमाई बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन...

मुंबईः रॉक स्टार बाबा संत गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां जी फिल्म जट्टू इंजीनियर की कमाई बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन उछाल लगा रही है। फिल्म की कमाई भी हैरान कर रही है। जट्टू इंजीनियर ने 20 दिन में 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली। रॉक स्टार बाबा के नाम से मशहूर डेरा सच्चा सौदा प्रमुख की फिल्म ‘जट्टू इंजीनियर’ की सफलता का जश्न आज यहां गाय के दूध के साथ मनाया गया। फिल्म की सफलता पर यहां आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे लोगों को गाय का दूध पीने के लिये दिया गया। 

Bollywood Tadka

इस मौके पर गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां जी ने गाय को ‘राष्ट्रीय माता‘घोषित करने का अभियान शुरू किया जिसके तहत 10 लाख लोगों के हस्ताक्षर युक्त एक ज्ञापन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सौंपा जायेगा।

बता दें इस कार्यक्रम में केन्द्रीय मंत्री विजय सांपला, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उपाध्यक्ष श्याम जाजू, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी, पूर्व क्रिकेटर चेतन शर्मा और निशानेबाज रोंजन सोढी मौजूद थे। 

 

डा. संत गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां ने कहा कि किसी भी धर्म में गोमांस खाना जरूरी नहीं बताया गया है। दूसरे धर्म के लोगों को भी हिन्दू धर्म का सम्मान करना चाहिये। उन्होंने कहा, इस अभियान को शुरू करने का मकसद लोगों में जागरुकता फैलाना है ताकि दूसरे धर्म के लोग भी गाय को लेकर हमारा सम्मान करें। 

फिल्म की बात करें तो फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ सामाजिक संदेश भी देती है कि कैसे गरीबी, बेरोजगारी और नशीली दवाओं से प्रभावित गांव ने इच्छा शक्ति के बल पर उसे आदर्श गांव बनाया।
 
बता दें रॉक स्टार बाबा की पहली फिल्म msg the messenger ने 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी, जो कि बॉलीवुड इडस्ट्री के लिए हैरान करने वाली बात है।
 

:

Jattu EngineerMSG2Comedy movie300 CroreBox OfficeGurmeet Ram Rahim SinghDera Sacha SaudaSirsabollywood

loading...