main page

'बेहद' की माया ने आखिर किस वजह से मुंडवाए अपने बाल

Updated 12 July, 2017 03:57:08 PM

सीरियल ''बेहद'' में रोल प्ले करने वाली की लीड एक्ट्रैस माया यानी जेनिफर विंगेट का शो में मर्डर हो चुका है और उनकी हत्या के पीछे उनके हसबैंड अर्जुन यानि कुशाल टंडन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मुंबई:  सीरियल 'बेहद' में रोल प्ले करने वाली की लीड एक्ट्रैस माया यानी जेनिफर विंगेट का शो में मर्डर हो चुका है और उनकी हत्या के पीछे उनके हसबैंड अर्जुन यानि कुशाल टंडन को गिरफ्तार कर लिया गया है। हाल ही में जेनिफर की कुछ फोटोज सोशल साइट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

कहा जा रहा है कि जेनिफर यानि माया शो में लीप की वजह से शो में वापसी करने वाला है। इन फोटोज में वह गंजी नजर आ रही हैं लेकिन शो में उनका बाल्ड लुक उनके फैंस को जल्द ही देखने को मिलेगा। जिस लुक को आजतक उनके फैंस ने ना तो देखा है और ना ही कभी सोचा होगा। 

खबरों की मानें तो माया को कुछ साधु बचा लेते हैं, लेकिन उनके खुबसूरत बालों के साथ ऐसा क्या होगा जो वह बाल्ड लुक में नजर आएंगी इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है। हालांकि, जेनिफर असल में बाल्ड नहीं हो रही हैं। प्रोस्थेटिक मेकअप के जरिए इन्हें यह लुक दिया जाएगा। फिलहाल जेनिफर अपकमिंग एपिसोड्स के प्रोमोज में बिजी हैं और शूटिंग कर रही है। 
 

:

Jennifer Lopezbald avatar

loading...