main page

शराब के नशे में युवकों ने ठोकी जॉनी लीवर की मर्सडीज, डर की वजह से नहीं लिया कोई एक्शन

Updated 24 February, 2018 11:58:33 AM

बॉलीवुड के कॉमेडियन जॉनी लीवर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि शराब के नशे में धुत दो युवकों ने दर्जन भर गाड़ियों को रौंद दिया। जिसके चलते जॉनी लीवर की गाड़ी भी हादसे का शिकार हो गईं। जॉनी ने दूर तक जाकर उन लड़कों को पकड़ा और पुलिस को इसकी जानकारी दी।

मुंबई: बॉलीवुड के कॉमेडियन जॉनी लीवर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि शराब के नशे में धुत दो युवकों ने दर्जन भर गाड़ियों को रौंद दिया। जिसके चलते जॉनी लीवर की गाड़ी भी हादसे का शिकार हो गईं। जॉनी ने दूर तक जाकर उन लड़कों को पकड़ा और पुलिस को इसकी जानकारी दी।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो इस घटना के बाद चार बंगले इलाके में किसी तरह जॉनी ने उनकी कार रोकी और खुद वर्सोवा थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई। वो बार-बार पुलिस वालों को जल्दी पहुंचने की गुज़ारिश करने लगे। इसी बीच गाड़ी चला रहे एक युवक के पिता ने खुद जॉनी को फोन किया, जिसके बाद लड़कों को समाज के लिए हानिकारक बताने वाले जॉनी की भाषा ही बदल गईं और वो बिना देर किए वहां से निकल गए। और तो और जॉनी ने खुद पुलिस वालों को उन लड़कों के खिलाफ कोई कार्रवाही न करने को कहते रहे। मौका पाकर दोनों युवक मौके से फरार हो गए। लड़के इस कदर शराब के नशे में थे कि वे ठीक से खड़े भी नहीं हो पा रहे थे, लेकिन वे अपनी गाडी मौके पर ही छोड़ गए।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि यह घटना मुंबई के अँधेरी लोखंडवाला बैक रोड की है। जहां फोर्ड एंडेवर में सवार दो युवकों ने कई लोगों को रौंद डाला। इस घटना में एक ऐक्टिवा में सवार एक लड़की गंभीर रूप से घायल हो गईं। दोनों आरोपी युवक शराब के नशे में थे और गाडी तेज चला रहे थे, उसी दौरान उनका नियंत्रण खो गया। जिसके बाद एक के बाद एक उन्होंने कई गाड़ियों को टक्कर मार दी।
 

:

johny levercar damage

loading...