FacebookTwitterg+Mail

दूध हॉलैंड से, चाय पत्ती लंदन से ऐसा है  KRK का लाइफस्टाइल, देखें आलिशान घर की अंदर की तस्वीरें

kamaal rashid khan life style
21 October, 2017 12:33:41 PM

मुंबई: आमिर खान से पंगा लेना कमाल राशिद खान को भारी पड़ गया है। ट्विटर ने सख्त एक्शन लेते हुए उनका अकाउंट ही ब्लॉक कर दिया है। दरअसल, केआरके ने आमिर खान की हालिया रिलीज फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार को लेकर कुछ ट्वीट किए, जिनमें उन्होंने बताने की कोशिश की कि आमिर ने उन्हें और उनके जैसे कई पिताओं को फिल्म में गलत तरीके से पेश किया है। 

PunjabKesari

 इसके बाद कमाल ने कहा है कि वह ट्विटर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। कमाल का अकाउंट पिछले साल दिवाली पर अभिनेता-फिल्म निमार्ता अजय देवगन की 'शिवाय' की खराब समीक्षा के कारण निलंबित कर दिया गया था। उनका कहना है कि अब वह फिर से इस सोशल मीडिया साइट पर नहीं लौटेंगे। कमाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल केआरके बॉक्स ऑफिस, जहां वह खबरें और फिल्म की समीक्षा साझा करते हैं, पर बयान में कहा, “मैंने ट्विटर पर अपने साठ लाख फालोअर बनाने के लिए चार साल और बहुत पैसा खर्च किया है। इसलिए, मैं निश्चित तौर पर ट्विटर के खिलाफ अदालत जाऊंगा और मुझे अब तक मेरे खाते पर खर्च किए गए पैसे और समय का भुगतान करने के लिए कहूंगा।”

PunjabKesari

 

केआरके ने टीवी एक्ट्रैस सारा खान को ट्विटर पर प्रपोज किया था। हालांकि बाद में उन्होंने ट्विटर पर ब्रेकअप भी कर लिया था। एक ट्वीट में केआरके ने लिखा था, 'ऑफिशियली अब मैं अपनी गर्लफ्रेंड सबा से अलग हो गया हूं और मुझे टीवी एक्ट्रेस सारा खान से प्यार हो गया है।" 

 

PunjabKesari

इससे पहले केआरके एक्ट्रेस असिन को हर सुबह 'किस' भेजने की वजह से भी चर्चा में रह चुके हैं। केआरके ने दावा किया है कि उनका दूध हॉलैंड से, चाय पत्ती लंदन से और पानी फ्रांस से आता है। 

 

PunjabKesari

 

केआरके का दावा है कि वह 21 हजार स्क्वेयर फीट के घर में रहते हैं। फिलहाल वह मुंबई में गारमेंट का बिजनेस करते हैं और उनका टर्नओवर 1000 करोड़ रुपए है। केआरके अपने भाई के साथ बिजनेस में हैं और उनका सामान खाड़ी देशों (गल्फ कंट्रीज) और यूके में एक्सपोर्ट होता है।

 

PunjabKesari

कमाल राशिद खान ने यह फोटो कुछ महीनों पहले शेयर करते हुए लिखा था, 'मेरी तीन लाइफलाइन, पत्नी आयशा, बेटी फराह और बेटा फैसल।'


krk life style kamaal rashid khan
loading...