main page

'मेंटल है क्या' का नया पोस्टर जारी, बिना कपड़ो के बाथटब में दिखीं कंगना

Updated 07 March, 2018 01:39:20 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना रणावत और राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म ‘मेंटल है क्या’ के ‘डिफरेंट’ पोस्टर दर्शकों को काफी पसंद कर रहें हैं। हाल ही में फिल्म के दो पोस्टर जारी किए गए थे। पहले पोस्टर में कंगना और राजकुमार दोनों ने अजीब मुंह बनाया हुआ था, जबकि दूसरा किसी क्राइम सीन का लग रहा है। इस पोस्टर पर लिखा हुआ है सेनेटरी इज ‘ओवररेटेड’। पोस्टर में कंगना स्विम सूट पहने हुए लेटी हुई नजर आई तो राजकुमार राव के चेहरे पर टेप चिपका हुआ दिख रहा है। अब मेकर्स ने फिल्म का तीसरा पोस्टर भी जारी कर दिया है

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना रणावत और राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म ‘मेंटल है क्या’ के ‘डिफरेंट’ पोस्टर दर्शकों को काफी पसंद कर रहें हैं। हाल ही में फिल्म के दो पोस्टर जारी किए गए थे। पहले पोस्टर में कंगना और राजकुमार दोनों ने अजीब मुंह बनाया हुआ था, जबकि दूसरा किसी क्राइम सीन का लग रहा है। इस पोस्टर पर लिखा हुआ है सेनेटरी इज ‘ओवररेटेड’। पोस्टर में कंगना स्विम सूट पहने हुए लेटी हुई नजर आई तो राजकुमार राव के चेहरे पर टेप चिपका हुआ दिख रहा है। अब मेकर्स ने फिल्म का तीसरा पोस्टर भी जारी कर दिया है। 

Bollywood Tadka

फिल्म के नए पोस्टर में कंगना जली हुई ब्रेड को काटने के लिए बड़ा सा चाकू लिए हुए नजर आ रही हैं, जबकि राजकुमार भी एक बड़े चाकू से सेब काटते हुए दिख रहे हैं। इसमें उनके हाथ पर खून भी नजर आ रहा है। विकास बहल की यह फिल्म एक सायकोलोजिकल थ्रिलर है। फिल्म की शूटिंग इसी महीने शुरू हो रही है। फर्स्ट शेड्यूल मुंबई में शूट करने के बाद इसकी बाकी की शूटिंग लंदन में होनी है। फिल्म निर्माता एकता कपूर हैं और इसे तेलुगु के मशहूर निर्देशक प्रकाश कोवेलामुडी डायरेक्ट कर रहे हैं। प्रकाश को उनकी तेलुगु फिल्म ‘बोमेलाट्टा’ के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिल चुका है। बहरहाल, कंगना और राजकुमार राव की केमिस्ट्री देखने के लिए दर्शक अभी से लालायित दिख रहे हैं। 
Bollywood Tadka

 

:

kangana ranautrajkumar raothird look

loading...