FacebookTwitterg+Mail

एपिसोड उपलब्ध न होने के कारण रोका गया कपिल के शो का टेलिकास्ट!

kapil sharma s new comedy show family time with kapil put on hold
11 April, 2018 07:10:02 PM

मुंबईः कपिल शर्मा टीवी के एक ऐसे कॉमेडियन हैं, जिन्‍होंने इंडियन टेलीविजन में कॉमेडी का एक पूरा नया दौर शुरू किया। लेकिन अब कपिल के साथ जो हो रहा है, वह भी शायद ही किसी टीवी स्‍टार के साथ इससे पहले हुआ है। पिछले साल बंद हुए कपिल के कॉमेडी शो के बाद उनके फैन्‍स काफी बेचैनी से कपिल के शो का इंतजार कर रहे थे। 24 मार्च को शुरू हुए कपिल शर्मा के शो के अभी तक सिर्फ 3 ही एपिसोड प्रसारित हुए हैं। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि कपिल शर्मा का यह नया शो 'फैमली टाइम विद कपिल शर्मा' भी बंद होने की कगार पर पहुंच गया है। शनिवार और रविवार को प्रसारित होने वाले इस शो का पिछले हफ्ते एक भी एपिसोड टेलिकास्‍ट नहीं हो सका। कपिल ने अभी इस शो के लिए कोई नया एपिसोड शूट नहीं किया है। सोनी चैनल इस शो के टाइम स्‍लॉट में 'द कपिल शर्मा शो' के पुराने एपिसोड टेलिकास्‍ट कर रहा है।

दरअसल कपिल शर्मा लगातार इस शो के कई शूट कैंसल कर चुके हैं। इंडियन एक्‍सप्रेस ने शो से जुड़े एक सूत्र के हवाले से दी रिपोर्ट में लिखा है, 'कपिल के नए शो का पहला एपिसोड बिलकुल भी अपने पुराने शो जैसा नहीं था। बल्कि यह 90 के दशक के किसी गेम शो जैसा था जिसमें काफी चीजें इधर-उधर थीं। टीआरपी चार्ट पर भी शो ज्‍यादा अच्‍छा नहीं कर पाया था। यहां तक की अपने पर्सनल ईशू के चक्‍कर में कपिल को रानी मुखर्जी वाला शो भी कैंसल करना पड़ा था, जिसने हमें बीच में फंसा दिया।'

कहा यह भी जा रहा है कि चैनल इस मामले में बड़ा फैसला कर चुका है। एक वेबाइट की खबर के अनुसार चैनल ने कपिल शर्मा के नए शो को होल्ड पर रखने का फैसला किया है। चैनल का मानना है कि कपिल इन दिनों काफी परेशान हैं। जिसका असर नए शो पर हो रहा है।  

कपिल की खराब हालत को देखते हुए चैनल पूरे अप्रैल इस शो को होल्ड करना चाहता है, ताकि एक महीने बाद कपिल नए शो से तगड़ा कमबैक कर सकें। चैनल का अनुमान है कि इससे उनकी कंट्रोवर्सी भी ठंडी पड़ जाएगी। इस पूरी कंट्रोवर्सी से फिलहाल कपिल का स्टारडम हिल गया है। अब यह देखना होगा कि कपिल इस स्थिति से उबरने के लिए क्या कदम उठाते हैं। 


kapil sharma comedy family kapil sharma bollywood bollywood tadka
loading...