main page

5 मिनट में ही बीबर का कंसर्ट छोड़ चले गए बिपाशा और करण...

Updated 11 May, 2017 09:59:58 AM

‘बेबी’ गाने से दुनिया भर में धूम मचा चुके पॉप स्टार जस्टिन बीबर ने कल  डीवाय पाटिल स्टेडियम में अपने परफॉर्मेंस से समां बांध दिया। जस्टिन के कंसर्ट को देखने के लिए

मुंबई: ‘बेबी’ गाने से दुनिया भर में धूम मचा चुके पॉप स्टार जस्टिन बीबर ने कल  डीवाय पाटिल स्टेडियम में अपने परफॉर्मेंस से समां बांध दिया। जस्टिन के कंसर्ट को देखने के लिए बॉलीवुड स्टार्स से लेकर राजनेता भी पहुंचे। आलिया भट्ट, आयान मुखर्जी, अरबाज खान, मलाइका अरोड़ा खान, श्रीदेवी, जाहन्वी कपूर, बोनी कपूर समेत कई बॉलीवुड सितारे स्टेडियम पहुंचे थे।

Bollywood Tadka

इस कंसर्ट में बिपाशा बसु भी हसबैंड करण सिंह ग्रोवर के साथ पहुंची। लेकिन 5 मिनट बाद ही दोनों कंसर्ट छोड़ वापस लौट गए। जनसत्ता में छपी खबर के मुताबिक बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर 5 मिनट में ही कंसर्ट से वापस लौट गए। लौटते वक्त बिपाशा ने वजह बताया कि यहां बहुत भीड़ है और हम सिक्योरिटी लेकर नहीं आए है इसलिए हम यहां से जा रहे हैं।

Bollywood Tadka

इंस्टाग्राम और ट्विटर पर जस्टिन के चाहने वालों ने उनके कंसर्ट की कई वीडियोज़ और तस्वीरें शेयर की हैं। बता दें कि डीवाय पाटिल स्टेडियम में बीबर ने अपने सुपरहिट गाने ‘Where are you now’, ‘Boyfriend’, ‘Love yourself’, ‘Company’, ‘As long as you love me’, ‘What do you mean?’ और ‘Baby’ पर परफॉर्म किया।

:

karan singhbipasha basubieber concert

loading...