main page

Pics: काजोल और करण जौहर के बीच अब सब कुछ हुआ खत्म

Updated 13 January, 2017 01:23:39 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल और करण जौहर, फिल्म इंडस्ट्री के दो ऐसे नाम, जिन्हें दोस्ती के अच्छी...

मुंबई- बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल और करण जौहर, फिल्म इंडस्ट्री के दो ऐसे नाम, जिन्हें दोस्ती के अच्छी मिसाल के तौर पर जाना जाता था, लेकिन अब ये दोस्ती फिर नहीं जुड़ेगी। पच्चीस साल का रिश्ता मानो टूट ही गया है। ये हम नहीं खुद करण जौहर कह रहे हैं। 

करण जौहर और काजोल 25 सालों से बॉलीवुड में दोस्ती की मिसाल थे। इसलिए जब वो दोस्ती अचानक से केवल एक फिल्म क्लैश से डगमगाई तो सबको थोड़ा अटपटा लगा। अजय देवगन ने करण जौहर पर काफी कीचड़ उछाला पर वो शांत रहे। काजोल ने भी इस बीच अजय देवगन का साथ निभाते हुए एक प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि मैं हैरान हूं। फिर भी करण जौहर ने कुछ नहीं कहा और अब करण जौहर ने खुलकर अपनी किताब एन अनसूटेबल बॉय में इस बारे में बात की है।

बता दें कि करण जौहर की ऐ दिल है मुश्किल और अजय देवगन की शिवाय बॉक्स ऑफिस पर क्लैश हुई। दोनों फिल्मों की रिलीज़ से पहले अजय देवगन ने काफी तमाशा किया। उन्होंने एक टेप लीक किया जिसमें कमाल आर खान नाम का आदमी यह कह रहा था कि करण जौहर ने उसे 25 लाख दिए हैं ऐ दिल है मुश्किल की तारीफ करने के लिए। इसके बाद अजय देवगन ने कहा कि अगर ऐसा धंधा चलता है तो इसकी जांच होनी चाहिए। काजोल जो करण जौहर की बेस्ट फ्रेंड हैं उन्होंने भी एक ट्वीट किया और लिखा Shocked।

करण ने तब इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन अपनी किताब में उन्होंने इस बारे में साफ साफ बात कह डाली । उन्होंने लिखा कि मेरे और काजोल के बीच अब कोई रिश्ता नहीं है। हमारे बीच सब कुछ खत्म हो गया है। कुछ ऐसा हुआ जिसने मेरा बहुत दिल दुखाया और मैं उस कारण के बारे में बात नहीं करना चाहूंगा क्योंकि वो ना मेरे लिए अच्छा होगा ना ही उसके लिए। मेरे और उसके बीच कभी कोई दिक्कत थी ही नहीं। दिक्कत मेरे और उसके पति के बीच में थी। ऐसी दिक्कत जो वो जानती है, उसका पति जानता है और मैं जानता हूं। और मैं इसे ऐसे ही रखना चाहूंगा।

करण की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो जल्द ही उनके द्वारा प्रोड्यूस फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' रिलीज होने वाली है। फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट लीड रोल में होंगे।
 

:

Karan JoharkajolFriendshipbollywood

loading...