main page

शादी के बाद पहली बार बिकिनी में नजर आई करीना, तस्वीरें देख मचलेगा मन

Updated 03 January, 2018 11:40:24 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर खान अपने फैशन और स्टाइल को लेकर हमेंशा चर्चा में रहती हैं। हाल ही में करीना ने वोग इंडिया मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है। इस मैगजीन के जनवरी 2018 के इश्यू के कवर पेज पर दिखेंगी। उनका बोल्ड और हॉट अंदाज फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा देने वाला है। ये फोटोशूट थाईलैंड के फुगेट में किया गया है। इन सभी तस्वीरों को वोग इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर खान अपने फैशन और स्टाइल को लेकर हमेंशा चर्चा में रहती हैं। हाल ही में करीना ने वोग इंडिया मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है।

Bollywood Tadka

इस मैगजीन के जनवरी 2018 के इश्यू के कवर पेज पर दिखेंगी। उनका बोल्ड और हॉट अंदाज फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा देने वाला है।

Bollywood Tadka

ये फोटोशूट थाईलैंड के फुगेट में किया गया है। इन सभी तस्वीरों को वोग इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि शादी के बाद पहली बार करीना ने बिकिनी पहन फोटोशूट करवाया हैं। वह इसमें बेहद ही हॉट लग रही है। इस मैगजीन से करीना ने बॉलीवुड में अपने डेब्यू लेकर से लेकर और प्रेग्नेंसी के दौरान वजन बढ़ जाने जैसे कई मुद्दों पर बातचीत की है।

Bollywood Tadka

करीना का ये इंटरव्यू इस मैगजीन के जनवरी इश्यू में पढ़ने को मिलेगा। फिल्म टशन में करीना कपूर 'साइज़ जीरो' में नज़र आईँ थीं और उस वक्त ये एक फैशन ट्रेंड बन गया। इस पर बात करते हुए करीना ने बताया है, ''तब मैं सिर्फ 27 साल की थी और अपनी भूमिका के लिए ये करना चाहती थी।

Bollywood Tadka

उस वक्त ये बहुत ही शानदार लुक था। अब मैं ज्यादा मैच्योर हो गई हूं। अब ये फिट होने के बारे में है और मैं अपनी स्कीन को लेकर अब भी बहुत कंफर्टेबल हूं।'' 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

kareena kapoorhot photoshoot

loading...