main page

ब्लैक आउटफिट में गजब ढा रही हैं कपूर सिस्टर्स, बोल्ड फोटोशूट में दिखा स्टनिंग लुक

Updated 06 May, 2018 12:52:20 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी दो शादियों को लेकर काफी बिजी हैं। एक हैं "वीरे दी वेडिंग" औ दसरी अपनी "सोनम दी वेडिंग"। अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए फिल्म की पूरी टीम जुट चुकी हैं। हालांकि सोनम कपूर ने शादी के लिए कुछ दिनों का ब्रेक लिया है। हाल ही में सोनम ने बहन रिहा कपूर और करीना कपूर के साथ एक मैग्जीन के कवर के लिए फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वाहवाही लूट रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी दो शादियों को लेकर काफी बिजी हैं। एक हैं "वीरे दी वेडिंग" औ दसरी अपनी "सोनम दी वेडिंग"। अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए फिल्म की पूरी टीम जुट चुकी हैं। हालांकि सोनम कपूर ने शादी के लिए कुछ दिनों का ब्रेक लिया है।

 

 

हाल ही में सोनम ने बहन रिहा कपूर और करीना कपूर के साथ एक मैग्जीन के कवर के लिए फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वाहवाही लूट रही हैं।

इस फोटोशूट में जहां सोनम ब्लैक और गोल्डन कलर की ड्रेस हने हुए बेहद सुंदर लगी रही हैं वहीं करीना और रिया भी ब्लैक आउटफिट में कातिलाना अंदाज के साथ कहर ढाती नजर आ रही हैं।

लोग इनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैँ। बता दें कि कुछ ही दिनों पहले फिल्म 'वीरें दी वेडिंग' का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। 
 

:

sonam kapoorveere di weddingkareena kapoor khanrhea khanphotoshootbold looks

loading...