main page

7 महीने के हुए नन्हें तैमूर, मौसी करिश्मा ने कुछ इस अंदाज में किया सैलिब्रेट

Updated 22 July, 2017 10:33:29 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान 20 जुलाई को सात महीने के हो गए।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान 20 जुलाई को सात महीने के हो गए। तैमूर मौसी करिश्मा की जान हैं। करिश्मा ने अपने भांजे तैमूर के इस खास मौके पर केक काटकर सैलिब्रेट किया। करिश्मा ने केक की फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया और साथ ही पोस्ट भी किया था जिस पर लिखा- हमारा बच्चा आज सात महीने का हो गया।

Bollywood Tadka

वैसे भी तैमूर अपनी क्यूटनैस की वजह से हमेशा चर्चा में रहते हैं। पिछले कुछ दिनों में तैमूर पर कई एेसे विवाद हो गए जिस पर मम्मी करीना ने कहा था यह सब बहुत अजीब था। मुझे समझ नहीं आया कि मेरे बेटे के नाम को लोग निजी तौर पर क्यों ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं अपने बेटे को एक सलाह देना चाहती हूं कि वह हमेशा बहुत विन्रम रहे और खुद पर विश्वास रखकर वो हर चीज करे जो वह करना चाहता है। करीना ने यह भी कहा था कि मेरा बेटा इस दुनिया का सबसे प्यारा और आकर्षक बच्चा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि मम्मी करीना के अलावा पापा सैफ अली खान ने भी अपने बेटे को लेकर एक इंटरव्यू सैफ ने कहा था कि मेरा बेटा देश का शानदार अंबैसडर होगा। वह जो धर्म चाहे, उसे चुन सकता है। बस हम चाहते हैं कि वो हमारी तरह ओपन माइनडेड और जमीन से जुड़ा हुआ हो।

:

karishma kapoortaimur ali khanbirthdat celebrate

loading...