main page

करिश्मा तन्ना ने शेयर किया ‘नागिन 3’ के प्रोमो शूट का एक्सपीरियंस

Updated 20 May, 2018 03:53:55 PM

टीवी सीरियल ‘नागिन 3’ का प्रोमो रिलीज हो चुका हैं। हाल ही में ‘नागिन 3’ में नागिन का किरदार निभा रहीं करिश्मा तन्ना ने प्रोमो शूट के अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया है। करिश्मा ने बताया कि वो इस प्रोमो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान पंचगिनी का जो फील और बैक्ग्राउंड था वो काफी अच्छा था। उनके मुताबिक नागिन के कैरेक्टर के लिए वो जगह काफी सटीक थी।

मुंबई: टीवी सीरियल ‘नागिन 3’ का प्रोमो रिलीज हो चुका हैं। हाल ही में ‘नागिन 3’ में नागिन का किरदार निभा रहीं करिश्मा तन्ना ने प्रोमो शूट के अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया है। करिश्मा ने बताया कि वो इस प्रोमो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान पंचगिनी का जो फील और बैक्ग्राउंड था वो काफी अच्छा था। उनके मुताबिक नागिन के कैरेक्टर के लिए वो जगह काफी सटीक थी।

 


बता दें कि ‘नागिन 3’ में अनीता हसनंदानी और करिश्मा तन्ना दोनों ही नजर आने वाली हैं। इसके प्रोमो से साफ है कि ये शो भी पहले की तरह ही एक बदले की कहानी पर बेस्ड होगा। इसमें रजत टोकस ने नाग की भूमिका निभाई है जिसको कुछ गुंडे मार देते हैं, जिसके बाद नागिन यानि कि करिश्मा तन्ना अपने प्यार की मौत का बदला लेती हैं।

 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक छोटे पर्दे का बेहद ही कामयाब शो 'नागिन' सीजन 3 का प्रीमियर 2 जून, 2018 को होगा। सीजन 3 में मेकर्स ने बड़े बदलाव किए हैं। सीजन 3 में एक्ट्रेस मौनी रॉय की एक्टिंग जलवा देखने को नहीं मिलेगा। शो किस वक्त पर टेलेकास्ट किया जाएगा अब तक इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है।

:

karishma tannanaagin 3promo shooting

loading...