main page

अक्षय के "पैडमैन" चैलेंज को अब कैटरीना ने किया पूरा, हाथ में "पैड" पकड़ शेयर की तस्वीर

Updated 07 February, 2018 11:56:40 AM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्म "पैडमैन" की प्रमोशन में काफी बिजी हैं। बीते दिनों अक्षय ने सैनिटरी नैपकिन के साथ एक तस्वीर को साझा करते हुए कई बॉलीवुड हस्तियों से कहा था कि वह भी ऐसा ही करें। अक्षय के बाद कई मशहूर हस्तियों समेत आम लोग भी सैनिटरी नैपकिन के साथ अपनी तस्वीरों को साझा करने लगे साथ ही साथ सभी लोगों को जागरुक भी करते रहे कि माहवारी नॉर्मल है और इसमें शर्मिंदगी की कोई भी बात नहीं है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्म "पैडमैन" की प्रमोशन में काफी बिजी हैं। बीते दिनों अक्षय ने सैनिटरी नैपकिन के साथ एक तस्वीर को साझा करते हुए कई बॉलीवुड हस्तियों से कहा था कि वह भी ऐसा ही करें। अक्षय के बाद कई मशहूर हस्तियों समेत आम लोग भी सैनिटरी नैपकिन के साथ अपनी तस्वीरों को साझा करने लगे साथ ही साथ सभी लोगों को जागरुक भी करते रहे कि माहवारी नॉर्मल है और इसमें शर्मिंदगी की कोई भी बात नहीं है।

Bollywood Tadka

जिसके चलते हाल ही में अनुष्का और वरुण ने इस चैलेंज को पूरा करने के लिए कैटरीना कैफ को नॉमिनेट किया था। आज थोड़ी देर पहले ही कैटरीना ने भी अक्षय के #PadManChallenge के तहत एक तस्वीर को साझा किया है। कैटरीना ने भी सभी की तरह हाथों में सैनिटरी नैपकिन को पकड़ा है और इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, “वरुण और अनुष्का मुझे टैग करने के लिए आपका शुक्रिया। हाँ मेरे हाथों में पैड है और इसमें शर्माने की कोई बात नहीं है…यह प्राकृतिक है। अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे को पैडमैन के लिए शुभकामनाएं। मैं इस चैलेंज के लिए अली अब्बास जफर, अनीता श्रॉफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा को नॉमिनेट कर रही हूं। 

बता दें कि फिल्म पैडमैन की तो यह दो दिन बाद यानि कि 9 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में अक्षय ने अरुणाचलम मुरुगनाथन की भूमिका निभाई है। अरुणाचलम ने ग्रामीण महिलाओं को सस्ते दामों में सैनिटरी नैपकिन उपलब्ध करवाए थे। इस फिल्म में अक्षय की पत्नी की भूमिका में राधिका आप्टे नजर आएंगी। वहीं सोनम कपूर ने भी फिल्म में महत्वपूर्ण रोल अदा किया है।


 

:

Akshay Kumarpadmankatrina kaifchallenge

loading...