main page

कैटरीना को बिल्कुल पसंद नहीं हैं इस पॉपुलर एक्ट्रैस की ड्रेसिंग सेंस, दिए ये टिप्स

Updated 02 February, 2018 01:52:51 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस कैटरीना कैफ अपनी बैस्ट फ्रैंड आलिया भट्ट के साथ हाल ही में नेहा धूपिया के शो BFFs with Vogue में पहुंची। शो के एक प्रोमो में कैटरीना और आलिया एक दूसरे के बारे में खुलकर बातें करती नजर आ रही हैं। इस दौरान कैटरीना ने आलिया के ड्रेसिंग सेंस पर कमेंट किया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस कैटरीना कैफ अपनी बैस्ट फ्रैंड आलिया भट्ट के साथ हाल ही में नेहा धूपिया के शो BFFs with Vogue में पहुंची। शो के एक प्रोमो में कैटरीना और आलिया एक दूसरे के बारे में खुलकर बातें करती नजर आ रही हैं। इस दौरान कैटरीना ने आलिया के ड्रेसिंग सेंस पर कमेंट किया। 

कैटरीना ने कहा कि उनको आलिया का फैशन सेंस ज्यादा नहीं भाता है। उनके मुताबिक आलिया को चमकीले और आकर्षक कपड़े पहनने चाहिए। आलिया काफी सिंपल रहना पसंद करती हैं। उनकी च्वाइस में ज्यादा तड़क-भड़क वाली चीजें नहीं होती हैं। इसी पर कैटरीना ने बातचीत के दौरान ये टिप्पणी की। साथ ही उन्होंने शो में एक दूसरे की दोस्ती के बारे में भी बातें की। इसके बाद आलिया ने दोनों की दोस्ती के बारे में बताया कि हम दोनों एकही जिम में एक्सरसाइज करने जाती हैं और वहां पर मस्ती करते हुए वक्त बिताती हैं। आलिया ने कहा कि वो शॉपिंग जाने के लिए अक्सर एक साथी की खोज करती हैं। उनके हिसाब से कटरीना इस चीज में उनके लिए परफेक्ट पार्टनर हैं।

बता दें कि नेहा धूपिया का ये टॉक शो बेहद पॉपुलर हो रहा है। शो में बड़े सेलेब्रिटी आते हैं और अपनी जिंदगी से जुड़े रोचक तथ्य साझा करते हैं। 

:

katrina kaifAlia BhattNeha dhupiaBFFs with Vogue

loading...