main page

जिम में आलिया भट्ट को ट्रेनिंग देती नजर आईं कैटरीना, वायरल VIDEO

Updated 30 October, 2017 09:36:17 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस कैटरीना कैफ फिटनेस को लेकर काफी पजेसिव रहती हैं। हाल ही में उनका आलिया के साथ वीडियो सामने आई है जिसमें वह अलिया भट्ट को ट्रेनिंग देती हुईं नजर आ रही हैं। कैटरीना कैफ ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकॉउन्ट पर आलिया का जिम में वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कैटरीना आलिया की ट्रेनर की तरह उन्हें इंस्ट्रक्शन्स दे रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस कैटरीना कैफ फिटनेस को लेकर काफी पजेसिव रहती हैं। हाल ही में उनका आलिया के साथ वीडियो सामने आई है जिसमें वह अलिया भट्ट को ट्रेनिंग देती हुईं नजर आ रही हैं। 

 

कैटरीना कैफ ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकॉउन्ट पर आलिया का जिम में वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कैटरीना आलिया की ट्रेनर की तरह उन्हें इंस्ट्रक्शन्स दे रही हैं। वीडियो के कैप्शन में कटरीना ने लिखा कि 'जब यासमीन नहीं आती हैं तो यही होता है, अच्छा कर रही हो आलिया, सिर्फ 300 स्क्वैट्स 

बता दें कि आलिया ने हाल ही में अपनी ‘राजी’ फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। इस बीच, कैटरीना कैफ अभिनेता सलमान खान के साथ आ रही अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के प्रमोशन की तैयारियों में लगी हुईं हैं।

:

katrina kaifAlia Bhattgym coachvideo

loading...