main page

Don't Miss it: वायरल हो रही किम कार्दशियां ये हॉट फोटोज

Updated 23 December, 2016 02:19:22 PM

रियालिटी स्टार किम कार्दशियां आपने कई बोल्ड फोटोशूट के लिए जानी जाती है। किम ने बीते कुछ सालों में कई ब्रांड्स, मैगजीन्स और कैम्पेन के लिए बोल्ड फोटोशूट्स करवाए हैं।

मुंबई:  रियालिटी स्टार किम कार्दशियां आपने कई बोल्ड फोटोशूट के लिए जानी जाती है। किम ने बीते कुछ सालों में कई ब्रांड्स, मैगजीन्स और कैम्पेन के लिए बोल्ड फोटोशूट्स करवाए हैं। इन सभी फोटोज में उनका लुक वाकई देखने लायक है। इन्हीं में से कुछ शूट्स की फोटोज इन दिनों सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रही हैं। 

किम ने हाल ही में 'LOVE Magazine Advent Calendar' के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया है। LOVE Magazine ने अपने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर भी इस शूट की फोटो शेयर किया है। इन फोटोज में उन्होंने पिंक कलर की बिकिनी पहनी है। आज आपको दिखाते हैं किम के शूट्स की वो फोटोज जो वायरल हो रही हैं।

बता दें कि किम कार्दशियां के साथ अक्टूबर में पेरिस में रॉबरी हुई थी, जिसके बाद से वे काफी अपसेट थीं। उन्होंने सोशल साइट्स से भी दूरी बना ली थी। लेकिन अब वे धीरे-धीरे खुद को अपडेट कर रही हैं। किम ही नहीं, उनके फ्रेंड्स भी उनकी रेयर और विंटेज फोटोज सोशल साइट्स पर शेयर कर रहे हैं। हाल ही में उनके एक फ्रेंड टीवी आर्टिस्ट जोनाथन चेबान ने उनकी कुछ विंटेज फोटोज शेयर की है।

:

kim kardashianphotoshoothot pics

loading...