main page

पति को छोड़ इनके साथ हॉलिडे एंजॉय कर रही किश्वर मर्चेंट, बिकिनी पहन शेयर की हॉट तस्वीरें

Updated 10 June, 2018 09:39:11 AM

टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट इन दिनों गोवा में हॉलिडे एंजॉय कर रही हैं। इस पल की उन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तस्वीरों में वह बेहद ही हॉट लग रही हैं। वे यहां हसबैंड सुयश राय के साथ नहीं बल्कि फ्रेंड प्रियंका के साथ मस्ती कर रही हैं। कुछ फोटोज में वे पिंक कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। उन्होंने बिकिनी में फोटो शेयर कर लिखा, ''Coz am in Goa bitches 🤟''। उन्होंने एक और फोटो पोस्ट कर लिखा, ''Sometimes it''s important to just sit and pout ☺️''।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट इन दिनों गोवा में हॉलिडे एंजॉय कर रही हैं। इस पल की उन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तस्वीरों में वह बेहद ही हॉट लग रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

वे यहां हसबैंड सुयश राय के साथ नहीं बल्कि फ्रेंड प्रियंका के साथ मस्ती कर रही हैं। कुछ फोटोज में वे पिंक कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। उन्होंने बिकिनी में फोटो शेयर कर लिखा, 'Coz am in Goa bitches 🤟'। उन्होंने एक और फोटो पोस्ट कर लिखा, 'Sometimes it's important to just sit and pout smiley'।

 

Bollywood Tadka

 

लगभग पांच साल के लंबे वक्त तक डेटिंग करने के बाद 16 दिसंबर को अभिनेत्री ने अपने ब्वॉयफ्रेंड और टीवी अभिनेता सुयाश राय के साथ शादी रचाई। खास बात यह है कि दोनों के बीच सात साल का अंतर है।

 

Bollywood Tadka

 

इसके बारे में बात करते हुए किश्वर ने पहले कहा था, "शुरुआत में हमें हमारे बेस्ट फ्रेंड्स और फैमिली के सवालों के साथ लड़ना पड़ा, क्योंकि हमारे बीच 7 साल का अंतर था लेकिन आखिरकार, उन्होंने हमें और हमारे फैसले को एक्सेप्ट कर लिया और हम एक साथ हो गए।"

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

:

kishwar merchantholidaygoabold look

loading...