main page

कांस 2018 नंगे पैर रेड कार्पेट पर उतरीं क्रि‍स्टन स्टीवर्ट, जानें क्या है वजह

Updated 26 May, 2018 11:33:15 AM

कांस फिल्म फेस्टिवल 2018 में हॉलीवुड ले लेकर बॉलीवुड की हसीनाओं ने रेड कार्पेट पर वॉक के दौरान हुस्न के जलने बिखेरे। इस दौरान रेड कारपेट पर हॉलीवुड एक्ट्रेस क्रि‍स्टन स्टीवर्ट ने भी वॉक किया। कांस के दौरान क्रि‍स्टन शि‍मर ड्रेस पहने हुए बेहद हॉट लुक में नजर आईं। शिमर ड्रेस के साथ न्यूड मेकअप उनके चेहरे को चार चांद लगा रहा था और साथ में क्रिस्टन ने ब्लैक हील्स भी पहन रखी थी

लंदन: कांस फिल्म फेस्टिवल 2018 में हॉलीवुड ले लेकर बॉलीवुड की हसीनाओं ने रेड कार्पेट पर वॉक के दौरान हुस्न के जलने बिखेरे। इस दौरान रेड कारपेट पर हॉलीवुड एक्ट्रेस क्रि‍स्टन स्टीवर्ट ने भी वॉक किया।

Bollywood Tadka

कांस के दौरान क्रि‍स्टन शि‍मर ड्रेस पहने हुए बेहद हॉट लुक में नजर आईं।

Bollywood Tadka

शिमर ड्रेस के साथ न्यूड मेकअप उनके चेहरे को चार चांद लगा रहा था और साथ में क्रिस्टन ने ब्लैक हील्स भी पहन रखी थी, लेकिन थोड़ी ही देर बाद उन्होंने रेड कारपेट पर कुछ ऐसा किया जिसे देखकर सब हैरान रह गए। 

Bollywood Tadka

दरअसल, रेड कार्पेट पर हील्स के साथ कातिलाना अंदाज में पोज देने वाली क्रि‍स्टन स्टीवर्ट अपने फुटवेयर उतारकर नंगे पैर ही रेड कारपेट पर चलने लगी। उनका एेसा अंदाज सबको काफी निराश कर देने वाला था।

Bollywood Tadka

उन्होंने एेसा क्यों किया इस बात के बारे में अभी कुछ खास जानकारी पता नही चल पाई है।

Bollywood Tadka

वैसे कांस में एक नियम है कि रेड कार्पेट पर कोई भी फ्लैट्स फुटवियर में नहीं आएगा। शायद इसी नियम का एक्ट्रेस विरोध करती नजर आईं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि क्रि‍स्टन स्टीवर्ट हॉलीवुड एक्ट्रेस है। उन्होंने हॉलीवुड में क्रि‍स्टन ने 'द ट्वाइलाइट सागा', 'एडवेन्चरलैंड', 'क्लाउड्स ऑफ़ सिल्स मारिया', 'अमेरिकन अल्ट्रा' सहित कई फिल्मों में काम किया है। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

kristen stewarthollywood actresscannes film festival 2018

loading...