FacebookTwitterg+Mail

Shocking!! कपिल-सुनील के झगड़े के बाद अब कॉमेडियन जोड़ी की बातचीत हुई बंद

krushna abhishek sudesh lehri
04 August, 2017 03:13:42 PM

नई दिल्ली: हाल ही में नए कॉमेडी शो ‘ड्रामा कंपनी’ की शुरुआत हुई है। लेकिन इससे जुड़ी एक निराशजनक खबर सामने आई है कि कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी के बीच विवाद हो गया है और दोनों के बीच में बातचीत भी नहीं हो रही।

रिपोर्ट्स के मानें तो सुदेश ‘ड्रामा कंपनी’ को कृष्णा के शो के तौर पर प्रोजेक्ट किया जाने की वजह से नाराज हो गए हैं। ताजा रिपोर्ट्स में तो यहां तक दावा किया गया है कि एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दोनों के बीच एंट्री को लेकर आर्गुमेंट भी हुआ है।

सुदेश ने मीडिया से बात करते हुए विवाद की बात को कबूल किया है। कृष्णा ने कहा है, ‘हां, हम लोगों के बीच विवाद हुआ है, लेकिन इसे हम खुद ही दूर कर लेंगे। पहले मैं हमेशा सुदेश से बात करता रहता था, यहां तक की पारिवारिक मामलों पर भी हमारी बात होती थी। इन दिनों काम के अलावा हमारे बीत और कोई बात नहीं हो रही है। अब तो ऐसा हो गया है कि मुझे उससे बात करने के लिए उसके मैनेजर को फोन करना पड़ता है। मैं ऐसा बिल्कुल नहीं चाहता, मैं सुदेश जी की बहुत इज्जत करता हूं, मैंने उनसे कॉमेडी सीखी है।

 एक कॉमेडी शो टीम के बिना नहीं चल सकता है। अगर लोग ‘ड्रामा कंपनी’ को मेरा शो कह रहे हैं तो इसमें मैं कुछ नहीं कर सकता। मैंने हमेशा ही शो मैं मुख्य किरदार निभाया है, मैं जानता हूं कि उन्हें भी अपने लिए ऐसा ही स्पेस चाहिए।’


krushna abhishek sudesh lehri comedy drama
loading...