main page

इंस्टा पर एक बार फिर 'रागिनी MMS 2.2' की एक्ट्रैस की तस्वीरों ने मचाया कहर

Updated 14 October, 2017 12:38:09 PM

टीवी सीरियल ''ये है मोहब्बतें'' की रैना यानि करिश्मा शर्मा ने हाल ही में लेटैस्ट तस्वीरें सामने आई है। उनकी तस्वीरों को देखकर फैंस के दिल मदहोश हो जाने वाला है। इन तस्वीरों में करिश्मा व्हाइट टॉप पहने हुए काफ हॉट लग रही है। इस तस्वीर को तो देख एेसा लग रहा है कि उन्होंने अकेली टॉप ही पहनी है। करि

मुंबई: टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' की रैना यानि करिश्मा शर्मा ने हाल ही में लेटैस्ट तस्वीरें सामने आई है। उनकी तस्वीरों को देखकर फैंस के दिल मदहोश हो जाने वाला है। 

Bollywood Tadka
इन तस्वीरों में करिश्मा व्हाइट टॉप पहने हुए काफ हॉट लग रही है। इस तस्वीर को तो देख एेसा लग रहा है कि उन्होंने अकेली टॉप ही पहनी है। करिश्मा बेहद हॉट लुक में नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

वे अक्सर सोशल साइट पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेर करती रहती है। पिछले कुछ समय पहले उनकी अपकमिंग वेब सीरीज 'रागिनी एमएमस 2.2' का पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमें वो टॉपलेस नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि एकता की फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' ने साल 2014 में बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम मचाई थी। फिल्म में लीड रोल में सनी लियोन थीं।लेकिन इस बार एकता इसे वेब सीरीज के रूप में लेकर आ रहीं हैं और इसमें करिश्मा हॉट अवतार में दिखाई देंगी।

Bollywood Tadka

करिश्मा 'ये है मोहब्बतें' के अलावा 'पवित्र रिश्ता', 'फियर फाइल्स: डर की सच्ची तस्वीरें', 'आहट' और 'सिलसिला प्यार का' जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

karishma sharmabold looklatest pcturesRagini MMS 2.2

loading...