main page

बिकिनी पहन समुद्र किनारे साइकिल चलाती नजर आईं लीजा, तस्वीरें देख छूटेंगे पसीने

Updated 17 March, 2018 05:00:52 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस और मॉडल लीजा हेडन अपने हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियां बटौरतीं रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से लीजा ने इंटस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट तस्वीरें शेयर की है जिसे देखकर आपकी आखें फटी की फटी रह जाएंगा। इन तस्वीरों में लीजा ब्लैक कलर का नैट स्विमसूट पहने हुए समुंदर के किनारे साइकिल चलाती हुईं नजर आ रहीं हैं। उनका हॉट लुक फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देने वाला है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस और मॉडल लीजा हेडन अपने हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियां बटौरतीं रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से लीजा ने इंटस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट तस्वीरें शेयर की है जिसे देखकर आपकी आखें फटी की फटी रह जाएंगा।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में लीजा ब्लैक कलर का नैट स्विमसूट पहने हुए समुंदर के किनारे साइकिल चलाती हुईं नजर आ रहीं हैं। उनका हॉट लुक फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देने वाला है। फैंस उनकी हॉट तस्वीरों को लाइक करते हुए थक नहीं रहें हैं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा वह कमेंट बॉक्स में सभी लीजा की जमकर तारीफें भी कर रहे हैं। ये पहली बार नहीं है जब लीजा का ऐसा हॉट अंदाज सोशल मीडिया पर छाया हुई है। वह सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहतीं हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इंस्टा पर लीजा के 1.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं। लीजा भारत के दिग्गज मॉडल्स में शुमार हैं। उन्होंने फिल्मों से लेकर वेब सीरिज़ तक में काम किया है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

lisa haydonshare pictureshot looksinstagram

loading...