main page

सलमान की एक्ट्रैस रचाने जा रही हैं इस एक्टर से शादी, कभी बना था अश्लील MMS

Updated 19 January, 2018 12:20:04 PM

''बिग बॉस 5'' की कंटेस्टेंट रह चुकी महक चहल ने हाल ही में एक्टर अश्मित पटेल से चोरी छुपे सगाई कर ली थी। अब खबर आ रही है कि दोनों इसी साल जून में लंदन में शादी कर सकते हैं। दोनों ने स्पेन के मार्बेला में इन्गेजमेंट की थी। महक ने फिल्म ''वॉन्टेड'' में सलमान के साथ काम किया है।

मुंबई: 'बिग बॉस 5' की कंटेस्टेंट रह चुकी महक चहल ने हाल ही में एक्टर अश्मित पटेल से चोरी छुपे सगाई कर ली थी। अब खबर आ रही है कि दोनों इसी साल जून में लंदन में शादी कर सकते हैं। दोनों ने स्पेन के मार्बेला में इन्गेजमेंट की थी। महक ने फिल्म 'वॉन्टेड' में सलमान के साथ काम किया है। 

Bollywood Tadka

एक इंटरव्यू में अश्मित ने बताया था, "मैंने महक को कभी नहीं बताया कि मैं अपने साथ रिंग लेकर चलता हूं। हम उसकी फैमिली से नैरोबी में मिलने वाले थे। इसके अलावा, मैं उसे पेरिस में प्रपोज करना चाहता था। लेकिन किसी वजह से ऐसा नहीं हो सका। बाद में हम अगस्त, 2017 में मर्बेला (स्पेन) के एक रेस्त्रां में थे और मैंने वहीं उसे प्रपोज करने का फैसला कर लिया।

Bollywood Tadka

2005 में अश्मित पटेल का एक MMS सामने आया था, जिसमें वो एक्ट्रैस रिया सेन के साथ इंटीमेट होते नजर आए थे। यह एमएमएस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिससे दोनों की बदनामी हुई थी।

Bollywood Tadka

90 सेकंड का यह MMS किसी होटल में शूट किया गया था, जिसमें दोनों एक-दूसरे को पैशनेट किस करते दिखे थे।

Bollywood Tadka

:

Mahek ChahalAshmit PatelGet MarriedAmeesha patel

loading...