FacebookTwitterg+Mail

ऐश्वर्या राय बच्चन से मिलती है इस ईरानी मॉडल की शक्ल, इसे मानती हैं फिटनेस सीक्रेट

mahlagha jaberi look like aishwarya rai
11 December, 2017 12:16:11 PM

मुंबई: सोशल मीडिया पर ईरानी मॉडल महलाघा जबेरी (Mahlagha Jaberi) की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। इसके पीछे एक खास कारण है कि 28 साल की महलाघा की खूबसूरती की तुलना ऐश्वर्या राय से कर रहे हैं।

PunjabKesari

यही नहीं कई लोगों का तो मानना है कि वे ऐश्वर्या की हमशक्ल है। बता दें, महलाघा का जन्म 17 जून 1989 को ईरान के शहर इस्फहान में हुआ है। 

PunjabKesari
खुद को फिट रखने के लिए महलाघा योग करती हैं। साथ ही यह उनके रूटीन में शामिल है।  उन्होंने अपने एक इंटरव्‍यू में कहा था, "योग ने न सिर्फ मुझे परफेक्ट फिगर पाने में मदद की बल्कि इससे मन को भी शांति मिलती है।"

PunjabKesari

महलाघा जबेरी ईरान की रहने वाली हैं और पेशे से मॉडल हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं उनके इंस्‍टाग्राम पर 2.3 मिलियन यानी 23 लाख फॉलोवर्स हैं। महलाघा का जन्म ईरान में हुआ लेकिन अब मॉडलिंग करियर के कारण वे अमेरिका के सैन डिएगो में रहती हैं।

PunjabKesari

बता दें, 5 फीट 8 इंच की महलाधा इन दिनों फैशन डिजाइनर्स की पहली पसंद बनी हुई हैं। अबतक वे वॉल्टर मेन्डेज, मिस होली क्लोदिंग के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं।
PunjabKesari

महलाघा को मॉडलिंग के अलावा घुड़सवारी का बहुत शौक है। वे बताती हैं कि खाली टाइम में घुड़सवारी और शॉपिंग करना उनका पसंदीदा काम है। साथ ही उन्हें सिनेमा से भी लगाव है। वे अंग्रेजी रोमांटिक और साइंस फिक्शन देखना पसंद करती हैं।


PunjabKesari

 2009 में महलाघा ट्विटर पर आई थीं। इसके बाद वे पॉलिटिकल बयानबाजी के कारण सुर्खियों में रहीं।

PunjabKesari


Mahlagha Jaberi aishwarya railook
loading...