FacebookTwitterg+Mail

एक्ट्रैस ने सुनाई आपबीती, कहा- मां कार चला रही थी और उसका हाथ मेरी स्कर्ट के अंदर था

mallika dua out from show the great indian laughter challenge
17 October, 2017 01:29:42 PM

मुंबई: कॉमेडियन और एक्ट्रैस मल्लिका दुआ ने हाल ही में सोशल साइट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने यौन उत्पीड़न को लेकर आपबीती सुनाई है। उन्होंने लिखा- Me Too... "मेरी ही कार में हुआ। मेरी मम्मी कार चला रही थीं और वो पीछे की सीट पर बैठा था। उसका हाथ पूरे समय मेरे स्कर्ट के अंदर था। मैं उस समय 7 साल की थी। मेरी बहन 11 साल की थी। उसके हाथ मेरे स्कर्ट के अंदर सभी जगह गए और मेरी बहन की पीठ पर भी गए। मेरे पापा जो दूसरी कार में थे, उन्होनें उसी रात उसके जबड़े को तोड़ दिया था।"

PunjabKesari

दरअसल, हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन पर यौन शोषण के लगे आरोपों के बाद सोशल मीडिया पर Me Too कैंपेन चल रहा है, जिसमें दुनियाभर से यौन उत्पीड़न की शिकार महिलाएं Me Too लिखकर अपना अनुभव साझा कर रही है। मल्लिका इससे पहले उबर कैब में अपने साथ हुई बदतमीजी के बारे में भी सोशल मीडिया पर बता चुकी हैं।

PunjabKesari

बताते चलें कि 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' लगातार टीआरपी की दौड़ में पिछड़ रहा है। अक्षय कुमार के शो का चेहरा बनाकर इसे नए रूप में लाया गया, लेकिन ये बहुत कुछ नहीं कर पाया।

PunjabKesari

अब इस सबकी गाज गिरी है, कॉमेडियन मल्ल‍िका दुआ, जाकिर खान और हुसैन दलाल पर। इन्हें अब जज की भूमिका से हटाया जा रहा है। इन दो जज की जगह नए चेहरों को लाया जाएगा। ये हैं एक्टर श्रेयश तलपड़े और डायरेक्टर साजिद खान।
PunjabKesari


the great indian laughter challenge Mallika Dua Akshay Kumar
loading...