FacebookTwitterg+Mail

राम रहीम पर अश्लील आरोप लगा चुकी बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट अब अक्षय संग करेंगी डेब्यू

marina kuwar ex bigg boss contestant
06 December, 2017 04:24:47 PM

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस हमेशा से ही सैलिब्रिटिज की पहली पसंद रहा है। इसमें कोई दो राय नहीं कि इस शो के कंटेस्टेंट फिर चाहे वो मॉडल हो या एक्टर-एक्ट्रैस बॉलीवुड में एंट्री का सपना संजोते हैं। तभी तो हर साल बिग बॉस का कोई ना कोई नाम किसी न किसी फिल्म का हिस्सा बन ही जाता है। ये बिग बॉस का 11वां सीजन चल रहा है। इसके पहले बिग बॉस 10 में नजर आ चुकीं एक कंटैस्टेंट जल्द ही अक्षय कुमार के साथ रूपहले पर्दे पर नजर आने वाली हैं। मॉडलिंग से एक्टिंग का रूख करने वाली मरीना की ये फिल्म हॉलीवुड मूवी 'मिलियन डॉलर बेबी' का हिंदी रीमेक होगा, जिसका डायरैक्शन एआर मुरुगादॉस करेंगे।

PunjabKesari

फिल्म में मरीना हिलेरी स्वांक का किरदार निभाएंगी तो अक्षय क्लिंट ईस्टवुड के भूमिका में होंगे। मरीना का मानना है कि अक्षय कुमार जैसे स्टार के साथ काम करना सपने के सच होने जैसा है। मॉडलिंग से अभिनय तक का सफर बहुत संघर्ष भरा रहा, लेकिन मैंने कभी भी हार नहीं मानी और मुझे विश्वास है कि जल्द ही मुझे पहचान मिलेगी।

PunjabKesari

बता दें कि मरीना ने डेरा प्रमुख राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद उन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि उसने फिल्म का ऑफर दिया था। यहां तक की गलत तरीके से टच करता था और गुफा में ले गया था। मरीना की मानें तो राम रहीम उसे कई बार मीटिंग के लिए भी बुलाता था और गलत नजर से देखता था। मरीना का कहना है की राम रहीम को नशा लेने की आदत थी और खूब शराब और ड्रग्स लेता था।

PunjabKesari


Marina Kuwar Bigg Boss Contestant Akshay Kumar Ram Rahim
loading...