main page

क्या शाहिद और मीरा होंगे तीन से चार, तस्वीरों में दिखा बेबी बंप

Updated 09 April, 2018 01:22:53 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। दोनों को अक्सर एक दुसरे के साथ देखा जाता है जिससे पता चलता है कि किस शिद्दत से इन्होंने अपने प्यार को जवां रखा है। शाहिद और मीरा अक्सर बेटी मीशा के साथ नजर आ जाते हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। दोनों को अक्सर एक दुसरे के साथ देखा जाता है जिससे पता चलता है कि किस शिद्दत से इन्होंने अपने प्यार को जवां रखा है। शाहिद और मीरा अक्सर बेटी मीशा के साथ नजर आ जाते हैं। 

Bollywood Tadka

हाल ही में फिर से मीरा राजपूत सुर्खियों में हैं। इस बार चर्चा में आने की वजह शाहिद और मीरा की केमिस्ट्री नहीं बल्कि कोई और बड़ी 'खुशखबरी' है।

Bollywood Tadka

दरअसल, मीरा की कुछ तस्वीरों में उनका बेबी बंप नजर आ रहा है। उनकी तस्वीरों को देखकर एेसे लग रहा है कि वो प्रेग्नैंट हैं।  हालांकि, इस खबर को लेकर अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है।

Bollywood Tadka

बता दें कि शाहिद और मीरा की शादी 2015 में 7 जुलाई को हुई थी। इनकी एक बच्ची है जिसका नाम मीशा कपूर है जो कि 1 साल की हैं।

Bollywood Tadka

दोनों अक्सर सोशल साइट पर लाडली के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। उनकी क्यूट तस्वीरों को फैंस काफी पसंद भी करते हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

mira rajputshahid kapoormisha rajputbaby bumppictures

loading...