main page

तस्वीरें खिंचवाते रह गए करीना के लाडले तैमूर और शाहिद की लाडली मीशा को मिला यह बड़ा ऑफर, लेकिन...

Updated 24 February, 2018 11:13:20 AM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की बेटी मीशा भी करीना कपूर खान के लाडले तैमूर की तरह हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। हाल ही में एक बच्चों के ब्रांड ने शाहिद और मीरा के सामने मीशा को अपने एड में लेने की गुजारिश की है। हालांकि शाहिद कपूर ने इस ऑफर को साफ तौर पर ठुकरा दिया है। वैसे सोचने वाली बात यह है कि करीना के लाडले तैमूर की सोशल साइट पर ज्यादा तस्वीरें वायरल होती हैं लेकिन फिर भी ये अॉफर मीशा के हाथ लगा है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की बेटी मीशा भी करीना कपूर खान के लाडले तैमूर की तरह हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। हाल ही में एक बच्चों के ब्रांड ने शाहिद और मीरा के सामने मीशा को अपने एड में लेने की गुजारिश की है।

Bollywood Tadka

हालांकि शाहिद कपूर ने इस ऑफर को साफ तौर पर ठुकरा दिया है। वैसे सोचने वाली बात यह है कि करीना के लाडले तैमूर की सोशल साइट पर ज्यादा तस्वीरें वायरल होती हैं लेकिन फिर भी ये अॉफर मीशा के हाथ लगा है। 

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो मीडिया से बात करते हुए शाहिद कपूर ने यह बात साफ तौर पर कही थी कि उनकी बच्ची के ऊपर हर समय जिस तरह से सभी की नजरें रहती हैं, उसके बाद उन्हें लगता है कि वो किसी दूसरे पेश में होते। मीडिया हर वक्त अपने कैमरे में मीशा को कैद करना चाहती है, उसे पता भी नहीं है कि उसके साथ क्या हो रहा है और लोग क्यों उसकी तस्वीरें खींच रहे हैं।

 

:

shahid kapoorkareena kapoor khanmisha kapoortaimur ali khanoffer

loading...