main page

एक्ट्रैस के साथ अश्लील हरकतें कर चुकी है मोनिका डोगरा, तस्वीरें सोशल साइट पर हुईं थी वायरल

Updated 29 October, 2017 05:32:22 PM

टीवी एक्ट्रैस मोनिका डोगरा पॉपुलर रियालिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 8 में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रैस अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं।अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चा में आई मोनिका की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में मोनिका टॉपलेस नज़र आ रही हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस मोनिका डोगरा पॉपुलर रियालिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 8 में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रैस अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं।

Bollywood Tadka

अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चा में आई मोनिका की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में मोनिका टॉपलेस नज़र आ रही हैं।

Bollywood Tadka

मोनिका ने अपनी टॉपलेस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इन सबके अलावा होमोसेक्शुअल 'Lay You Down' म्यूजिक वीडियो को लेकर काफी चर्चा में रही थीं।

Bollywood Tadka

इलेक्ट्रॉनिक प्रोड्यूसर नेनॉक द्वारा बनाए गए इस वीडियो में अनुष्का मोनिका डोगरा के साथ नजर आई थीं। वीडियो दो लेस्बियन महिलाओं के बारे में था, जिसमें अनुष्का ने मोनिका के साथ जमकर इंटीमेट सीन्स दिए थे। जिसके कारण ये वीडियो काफी वायरल हुई थी। 

Bollywood Tadka
मोनिका इस तस्वीर में वेस्टर्न और इंडियन अंदाज दोनों में ही नजर आ रही है। बोल्ड वेस्टर्न अंदाज के साथ उन्होंने नाक में नथ पहन कर इस तस्वीर को देसी तड़का दिया है।

Bollywood Tadka

मोनिका डोगरा हाल ही में कलर्स टीवी के शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 8 में नज़र आ चुकी हैं।

Bollywood Tadka

स्पेन में शूटिंग के दौरान मोनिका और निया शर्मा काफी अच्छे दोस्त बन गए थे और दोनों की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर खास पसंद भी किया गया था।

 Bollywood Tadka
निया शर्मा और मोनिका की दोस्ती पर अफवाहों में कहा जा रहा था कि इन दोनों की दोस्ती सिर्फ फोटोज के लिए हैं। निया शर्मा ने इस तरह की बातों को बकवास करारा देते हुए कहा था कि हम दोनों ने एक साथ खूब मस्ती की।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

monica dograbold looklatest photoshoot

loading...