main page

एक्स बॉयफ्रैंड मोहित रैना की तस्वीर देख धड़का मौनी रॉय का दिल, कर डाला प्यार भरा कमेंट

Updated 23 February, 2018 05:33:36 PM

टीवी एक्टर मोहित रैना इन दिनों अपने नए शो ‘21 सरफरोस सारागढ़ी 1897’ की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में मोहित ने नए लुक की एक तस्वीर सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर की है। इस तस्वीर में मोहित टी-शर्ट पहनकर एक पेड़ से टेक लगाकर बैठे हुए नजर आ रहें हैं। उनकी गर्लफ्रैंड मौनी ने जैसे ही तस्वीर देखी, वैसे ही उन्होंने कमेंट बॉक्स में प्यार वाले तीन इमोजी बना डाले। एेसा लग रहा है कि तकरार के बाद एक बार फिर से मौनी का दिल एक्स गर्लफ्रैंड को देख धड़कने लगा है।

मुंबई: टीवी एक्टर मोहित रैना इन दिनों अपने नए शो ‘21 सरफरोस सारागढ़ी 1897’ की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में मोहित ने नए लुक की एक तस्वीर सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर की है। इस तस्वीर में मोहित टी-शर्ट पहनकर एक पेड़ से टेक लगाकर बैठे हुए नजर आ रहें हैं। उनकी गर्लफ्रैंड मौनी ने जैसे ही तस्वीर देखी, वैसे ही उन्होंने कमेंट बॉक्स में प्यार वाले तीन इमोजी बना डाले। एेसा लग रहा है कि तकरार के बाद एक बार फिर से मौनी का दिल एक्स गर्लफ्रैंड को देख धड़कने लगा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि मौनी रॉय और मोहित रैना ने भले ही कभी अपने रिश्ते को खुलकर स्वीकार नहीं किया हो, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी इशारों-इशारों में की जाने वाली बातें सारी कहानी बयां करती हैं।
 

:

mouni roymohit rainashare picture

loading...