main page

26 साल बाद फिर सक्रीन शेयर करेंगे ऋषि कपूर और अमिताभ, पूरी की '102 नॉट आउट' की शूटिंग

Updated 18 October, 2017 03:40:13 PM

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर 26 साल बाद महानायक अमिताभ के साथ फिल्म ''102 नॉट आउट'' में नजर अाएंगे। हाल ही में अमिताभ ने इसकी शूटिंग खत्म की है। बुधवार को उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, "मेरी एक और परियोजना समाप्त हुई..अभी-अभी ''102 नॉट आउट'' की शूटिंग से वापस आया हूं..यह खत्म हुआ और अब अगले के लिए काम शुरू।"

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर 26 साल बाद महानायक अमिताभ के साथ फिल्म '102 नॉट आउट' में नजर अाएंगे। हाल ही में अमिताभ ने इसकी शूटिंग खत्म की है। बुधवार को उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, "मेरी एक और परियोजना समाप्त हुई..अभी-अभी '102 नॉट आउट' की शूटिंग से वापस आया हूं..यह खत्म हुआ और अब अगले के लिए काम शुरू।" इस फिल्म को उमेश शुक्ला निर्देशित कर रहे हैं। इसमें अमिताभ 102 वर्षीय व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं जबकि ऋषि कपूर बच्चन के 75 वर्षीय बेटे की भूमिका में हैं। इन एक्टर्स को बूढ़ा दिखाने के लिए प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल किया गया है।

Bollywood Tadka

फिल्म गुजराती राइटर-डायरैक्टर सौम्या जोशी के नाटक '102 नॉट आउट' पर बन रही है। दोनों पहली बार गुजराती किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी एक पिता और बेटे के बीच की लव स्टोरी को दिखाएगी। फिल्म के बारे में उमेश ने कहा था, 'मैंने असली नाटक को प्रोड्यूस किया था और मैं जानता था कि इसे एक अच्छे फिल्म में बदला जा सकता है। सौम्या ने फिल्म की कहानी बेहतरीन लिखी है।'

:

Rishi Kapooramitabh bachchan102 not out

loading...