main page

OMG: मुकेश अंबानी के ड्राइवर की सैलरी जान आपके पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

Updated 10 January, 2018 11:46:55 AM

धीरूभाई अंबानी के बड़े बेटे, मुकेश अंबानी अलिबाबा के संस्थापक जैक मा के बाद एशिया में सबसे अमीर आदमी हैं। वैसे आपको बता दें कि अंबानी नाम का मतलब होता है पैसा ही पैसा। भारत के सबसे अमीर घराने की बहु नीता अंबानी अपनी लाइफ स्टाइल की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। ये फैमिली कुछ भी करें हमेशा ही चर्चा में आ जाती हैं। उनका घर ‘एंटीलिया’ दुनिया के सबसे शानदार मकानों में शुमार है।

मुंबई: धीरूभाई अंबानी के बड़े बेटे, मुकेश अंबानी अलिबाबा के संस्थापक जैक मा के बाद एशिया में सबसे अमीर आदमी हैं। वैसे आपको बता दें कि अंबानी नाम का मतलब होता है पैसा ही पैसा। भारत के सबसे अमीर घराने की बहु नीता अंबानी अपनी लाइफ स्टाइल की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। ये फैमिली कुछ भी करें हमेशा ही चर्चा में आ जाती हैं।

Bollywood Tadka

उनका घर ‘एंटीलिया’ दुनिया के सबसे शानदार मकानों में शुमार है। सिर्फ इतना ही नहीं, रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी को गाड़ियों का बहुत शौक है। उनके पास करीब 500 कारें और साथ ही एक हेलिकॉप्टर भी है।

Bollywood Tadka

पिछले कुछ समय से अंबानी जिओ टेलीकॉम के कारण लगातार चर्चा में बने हुए हैं लेकिन आज जिस कारण उनकी चर्चा हो रही है, वो अपने आप में बड़ी अनोखी है। आज हम मुकेश अंबानी  के ड्राइवर से जुडी एक बड़ी अनोखी बात का खुलासा करने जा रहे हैं।

Bollywood Tadka

कहा जाता है कि मुकेश अंबानी के ड्राइवर की सैलरी करीबन 2 लाख रूपए मासिक है! उन्होंने अपने ड्राइवर की नियुक्ति का ज़िम्मा एक प्राइवेट कंपनी को दे रखा है। ये कंपनी पहले ड्राइवर्स को ट्रेनिंग देती है, जिसके पूरे होने पर उन्हें एक एग्जाम देना पड़ता है। उसे पास करने के बाद ही इन्हे नौकरी पे रखा जाता है।

Bollywood Tadka

:

Mukesh Ambanidriver salary

loading...