main page

3 लाख की चाय पीने वाली मुकेश अंबानी की पत्नी कभी शादी के बाद भी 800 रुपए में करती थी नौकरी

Updated 03 November, 2017 05:38:40 PM

धीरूभाई अंबानी के बड़े बेटे, मुकेश अंबानी अलिबाबा के संस्थापक जैक मा के बाद एशिया में सबसे अमीर आदमी हैं। वैसे आपको बता दें कि अंबानी नाम का मतलब होता है पैसा ही पैसा। लेकिन मुकेश अंबानी की वाइफ नीता अंबानी शादी के बाद भी टीचर की नौकरी करती थी।

मुंबई: धीरूभाई अंबानी के बड़े बेटे, मुकेश अंबानी अलिबाबा के संस्थापक जैक मा के बाद एशिया में सबसे अमीर आदमी हैं। वैसे आपको बता दें कि अंबानी नाम का मतलब होता है पैसा ही पैसा।

Bollywood Tadka

लेकिन मुकेश अंबानी की वाइफ नीता अंबानी शादी के बाद भी टीचर की नौकरी करती थी। अंबानी परिवार के बारे में आपने काफी बातें सुनी होंगी लेकिन ये बात कम ही सुनी होगी कि इस परिवार का एक दिन में कितना खर्चा करता है। वह देश की सबसे अमीर परिवार की बहू बनने के बाद भी एक स्कूल में जॉब करती थीं।  

Bollywood Tadka

स्कूल के लोगों को नहीं पता था नीता के बारे में 

नीता ने इंटरव्यू में बताया कि 1987 वर्ल्ड कप की दो टिकट एक स्टूडेंट के पेरेन्ट्स ने दिए लेकिन उन्होंने लेने से मना कर दिया। इस वर्ल्ड कप का स्पॉन्सर रिलायंस ग्रुप था।

Bollywood Tadka

जब पेरेंट्स ने नीता को प्रेसिडेंट बॉक्स में वीआईपी के साथ देखा तो वे हैरान हो गए और उन्होंने नीता से पूछा कि आप यहां कैसे तब उन्हें पता लगा कि नीता देश के सबसे अमीर फैमिली की बहू है और उनके स्कूल में पढ़ाती है। खबरों की मानें तो उनकी वाइफ की सैलरी महज 800 रुपए थी। 
  

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

Mukesh AmbaniNita Ambaniteacher job

loading...