main page

रजनीकांंत के बाद अब कमल हासन करेंगे अपनी पार्टी के नाम की घोषणा

Updated 17 January, 2018 10:49:34 PM

दक्षिण भारत के दो बड़े सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन राजनीतिक पारी का आगाज कर रहे हैं। रजनीकांत पहले ही पार्टी बनाने का ऐलान कर चुके हैं। वहीं अब कमल हासन ने भी संकेत दिया है कि वह 21 फरवरी को अपनी पार्टी के नाम का ऐलान कर सकते हैं। उधर, रजनीकांत ने कमल हासन...

मुंबईः दक्षिण भारत के दो बड़े सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन राजनीतिक पारी का आगाज कर रहे हैं। रजनीकांत पहले ही पार्टी बनाने का ऐलान कर चुके हैं। वहीं अब कमल हासन ने भी संकेत दिया है कि वह 21 फरवरी को अपनी पार्टी के नाम का ऐलान कर सकते हैं। उधर, रजनीकांत ने कमल हासन के साथ गठबंधन का संकेत देकर तमिलनाडु की सियासत में नई हलचल पैदा कर दी है।

 

वह राज्यव्यापी यात्रा की भी शुरुआत करेंगे। बताया जा रहा है कि कमल हासन कई चरणों में अपनी यात्रा पूरी करेंगे। रामानाथपुरम उनका गृहजनपद है। यहां से वह मधुरई, दिंडीगुल और सिवगंगई जाएंगे। बता दें कि कमल हासन ने एक साल पहले ही पहल कर दी थी कि वह अपनी राजनैतिक पार्टी बनाकर चुनाव में उतरेंगे।

 

हासन ने कहा, "यात्रा की शुरुआत में मैं अपनी राजनैतिक पार्टी की घोषणा करना चाहता हूं। इस यात्रा से वह यथास्थिति को चुनौती देने का इरादा रखते हैं, जो कुछ समय से तमिलनाडु की राजनीति को तोड़ने का प्रयास कर रही हैं। उन्होंने कहा कि मेरे विचार और काम लोगों की एक सामुहिक आवाज को बुलंद करना है।"

 

उन्होंने कहा कि लोगों की ज़रूरतों और परेशानियों को समझने के लिए वह लोगों से मिलना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि यह दौरा न तो किसी विद्रोह के लिए है और न ही ग्लैमर के लिए भीड़ जुटाने के लिए। यह एक खोज यात्रा है।

:

kamal hassanRajinikanthpoliticsbollywood

loading...