main page

नीतू कपूर ने शेयर की शशि कपूर के बचपन की तस्वीर, बिग बी ने भी लिखा इमोशनल ब्लॉग

Updated 06 December, 2017 11:01:39 AM

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शशि कपूर अब इस दूनियां में नहीं रहे है। उनकी मौत से पूरा कपूर खानदान काफी दुखद समय का सामना कर रहा है। शशि कपूर को याद करते हुए उनकी बहू नीतू कपूर मे सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी हैं। ये तस्वीर शशि के बचपन की है। फोटो में उनके साथ उनके पिता पृथ्वीराज कपूर नजर आ रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शशि कपूर अब इस दूनियां में नहीं रहे है। उनकी मौत से पूरा कपूर खानदान काफी दुखद समय का सामना कर रहा है। शशि कपूर को याद करते हुए उनकी बहू नीतू कपूर मे सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी हैं। ये तस्वीर शशि के बचपन की है। फोटो में उनके साथ उनके पिता पृथ्वीराज कपूर नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

कल राजकीय सम्मान के साथ दिग्गज अभिनेता शशि कपूर का अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस दौरान बॉलीवुड के दिग्गज सितारें उनकी अंतिम दर्शन करने के लिए पहुंचे। गौरतलब है कि शशि कपूर के निधन के साथ ही कपूर खानदान ही दूसरी पीढ़ी का भी अंत हो गया है। शशि पृथ्वीराज कपूर के सबसे छोटे बेटे थे।

Bollywood Tadka

नीतू कपूर के साथ साथ करीश्मा कपूर ने भी सेशल मीडिया के जरिए अपने दादा के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। शशि के साथ कई फिल्मों में काम करने वाले महानायक अमिताभ बच्चन भी काफी गमगीन हैं। उन्होंने अपने ब्लॉग के जरिए उनसे जुड़ी यादों को ताजा किया है।

Bollywood Tadka

:

amitabh bachchanneetu kapoorShashi Kapoor

loading...