main page

ट्रोलर ने पति अंगद को बताया भाई, नेहा ने एेसे दिया मुंह तोड़ जवाब

Updated 18 May, 2018 10:14:34 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया पति अंगद के साथ हाल ही में भारत वापिस लौट आए हैं। दोनों एयरपोर्ट पर रोमांटिक पोज देते दिखे। इसी बीच सोशल मीडिया यूजर्स ने दोनों को ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल सोशल मीडिया यूजर्स कपल के ऐज गेप का मजाक बना रहे हैं। इन्हीं में से एक यूजर ने लिखा, "2 साल छोटा है तुमसे अंगद बेदी... हसबैंड नहीं भाई है तुम्हारा राखी बांधो।" ऐसे कमेंट्स को पढ़ने के बाद नेहा ने भी हेटर्स को करारा जवाब दिया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया पति अंगद के साथ हाल ही में भारत वापिस लौट आए हैं। दोनों एयरपोर्ट पर रोमांटिक पोज देते दिखे। इसी बीच सोशल मीडिया यूजर्स ने दोनों को ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल सोशल मीडिया यूजर्स कपल के ऐज गेप का मजाक बना रहे हैं। इन्हीं में से एक यूजर ने लिखा, "2 साल छोटा है तुमसे अंगद बेदी... हसबैंड नहीं भाई है तुम्हारा राखी बांधो।" ऐसे कमेंट्स को पढ़ने के बाद नेहा ने भी हेटर्स को करारा जवाब दिया है। 

 

Bollywood Tadka


नेहा ने यूजर्स को कमेंट कर करारा जवाब दिया है। उन्होंने लिखा, "thanks for the advise buddy! Now do me a favor.. go get a life!"। नेहा ने बड़े ही शालीन तरीके से यूजर्स को सबक सिखाया है। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि अंगद फिलहाल अपकमिंग फिल्म 'सूरमा' में बिजी हैं वहीं नेहा के पास अभी कोई फिल्म नहीं है। नेहा और अंगद के अफेयर की खबरें तब सुर्खियां बनीं जब ये कपल नवंबर 2017 में क्रिकेटर जहीर खान और सागरिका की शादी के रिसेप्शन में पहुंचा। दोनों को लेकर लव लाइफ की खबरें तो पहले से आ रही थीं लेकिन जहीर-सागरिका के रिसेप्शन के बाद दोनों अक्सर साथ दिखने लगे। न सिर्फ पार्टीज में बल्कि इन्हें साथ में डिनर करते हुए भी देखा गया। देखा जाए तो नेहा-अंगद ने कभी डेटिंग को लेकर कुछ नहीं कहा लेकिन करीब 1 साल डेटिंग के बाद 10 मई को दिल्ली के एक गुरूद्वारे में कपल ने बड़े की प्राइवेट तरीके से शादी कर ली। 

 

Bollywood Tadka

:

Neha DhupiaTrolledAngad Bedi

loading...