main page

'जग्गा जासूस' की एक्ट्रैस ने किया सुसाइड, पति गिरफ्तार

Updated 19 July, 2017 07:05:21 PM

दिल्ली से सटे गुड़गांव में असम की अभिनेत्री, मॉडल, सिंगर और रेडियो जॉकी विदिशा बेज बरवा की आत्महत्या का...

मुंबईः दिल्ली से सटे गुड़गांव में असम की अभिनेत्री, मॉडल, सिंगर और रेडियो जॉकी विदिशा बेज बरवा की आत्महत्या का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने विदिशा के पति को गिरफ्तार कर लिया है। विदिशा की एक साल पहले ही शादी हुई थी।

दरअसल मंगलवार देर रात गुड़गांव पुलिस को सुशांत लोक के बी ब्लॉक के फ्लैट में किसी महिला की आत्महत्या की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची गुड़गाव पुलिस ने शव को कब्जे में ले जब मामले की जांच शुरू की तो मृतका की पहचान असम के गोवाहाटी की विदिशा बेज बरवे के तौर पर हुई।

 


बता दें रणवीर कपूर और कट्रीना कैफ अभिनीत फिल्म 'जग्गा जासूस' में काम कर चुकी असाम की मॉडल व एक्ट्रैस विदिशा बेजबरुआ के अात्महत्या मामले में कई राज सामने आए हैं। परिवार वालों को पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, उसके पति निशित को उसका फिल्मों को लेकर लोगों से मिलना-जुलना पसंद नहीं था। ऐसे में माना जा रहा है कि हो सकता है कि पति निशित बिदिशा के चरित्र पर भी शक करता हो।

 

खबरों की मानें तो विदिशा के परिजनों का आरोप है कि उसने पति से तंग आकर आत्महत्या की है। विदिशा के पिता डॉक्टर अश्वनी कुमार बरुआ के बयान दर्ज कराने के बाद थाना सुशांत लोक पुलिस ने विदिशा के ‌पति निशित को आईपीसी की धार 306  के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस विदिशा के पति से पूछताछ कर रही है हालांकिुस अभी पूछताछ में कुछ सामने नहीं आया है। पुलिस आज आरोपी को अदालत में पेश करेगी। पुलिस बिदिशा के मोबाइल फोन, फेसबुक और सोशल नेटवर्किंग साइट पर लोगों से हुई बातचीत के आधार पर जांच कर रही है। 

:

jagga jasoosactressSucidebidishabollywood

loading...