main page

HOTTIE! निधि अग्रवाल इस क्रिकेटर को कर रही हैं डेट, सामने आई हॉट तस्वीरें

Updated 30 May, 2018 12:18:49 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल इन दिनों पंजाब किंग्स इलेवन के स्टार परफॉर्मर के एल राहुल को डेट कर रही हैं। हाल ही में निधि, राहुल के साथ डेट पर स्पॉट हुई, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इस दौरान निधि अग्रवाल क्रॉप टॉप और रिप्ड जिंस में नज़र आईँ। वहीं के.एल राहुल सफेद टी-शर्ट और जिंस में नज़र आए।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल इन दिनों पंजाब किंग्स इलेवन के स्टार परफॉर्मर के एल राहुल को डेट कर रही हैं।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

 

हाल ही में निधि, राहुल के साथ डेट पर स्पॉट हुई, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इस दौरान निधि अग्रवाल क्रॉप टॉप और रिप्ड जिंस में नज़र आईँ। वहीं के.एल राहुल सफेद टी-शर्ट और जिंस में नज़र आए। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि निधि अग्रवाल बैंगलुरू की रहने वाली हैं और जानी-मानी मॉडल भी हैं। निधि Miss Diva 2014 की प्रतियोगी भी रह चुकी हैं। अब वो बॉलीवुड में अपनी किस्तम आजमा रही हैं। निधि ने बिजनेस मैनेजमेंट में ग्रेजुएशन किया है। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

 

वहीं के.एल राहुल के बारे में बता दें कि वो बेहतरीन बल्लेबाज हैं। आईपीएल के इस सीजन में उनकी बहुत शानदार परफॉर्मेंस थी। निधि ने हिप-हॉप और बैली डांसिंग की ट्रेनिंग भी ले चुकी हैं।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

 

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

:

nidhhi agerwalcricketerkl rahulhot look

loading...