main page

32 सालों में इतना बदल गया रईस मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी का LOOK

Updated 28 March, 2018 05:56:55 PM

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने हाल ही में श्लोका की सगाई गोवा में हुई।  हालांकि, ये फंक्शन सिर्फ फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स के लिए ही था। वहीं भारत के सबसे अमीर घराने की बहु नीता अंबानी अपनी लाइफ स्टाइल की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। वह अपनी महंगी साड़ियों की वजह से हमेशा सुर्खियों में ही रहतीं हैं। इतना ही नही बताया जाता है कि नीता शादी से पहले मात्र 800 रूपए की नौकरी करती थीं।

मुंबई: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने हाल ही में श्लोका की सगाई गोवा में हुई।  हालांकि, ये फंक्शन सिर्फ फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स के लिए ही था।

Bollywood Tadka

वहीं भारत के सबसे अमीर घराने की बहु नीता अंबानी अपनी लाइफ स्टाइल की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। वह अपनी महंगी साड़ियों की वजह से हमेशा सुर्खियों में ही रहतीं हैं। इतना ही नही बताया जाता है कि नीता शादी से पहले मात्र 800 रूपए की नौकरी करती थीं। 

Bollywood Tadka

शादी ने समय काफी स्लिम-ट्रिम थी नीता

1985 में नीता अंबानी की शादी मुकेश अंबानी से हुई थी। इस समय नीता की उम्र 21 साल थी। शादी के समय वे काफी स्लिम-ट्रिम थी, लेकिन बाद में उनका वजन तकरीबन 90 किलो तक बढ़ गया था।

Bollywood Tadka

हालांकि, बाद में उन्होंने अपना वजन कम किया। अब उनका वजन तकरीबन 57 किलो है। उन्होंने अपनी कई रियर फोटोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर कर रखी हैं।

Bollywood Tadka

आम आदमी की तरह जीना पसंद है

हमेशा लाइम लाइट में रहने वाली नीता अंबानी की लाइफ वैसे तो ग्लैमर से भरी है। पर बहुत कम लोगों को पता है कि वे असल जिंदगी में एक आम आदमी की तरह ही लाइफ बिताना पसंद करती हैं।

Bollywood Tadka

उनकी लाइफ में भी उसी तरह अप एंड डाउन्स हैं जैसे एक आम आदमी की जिंदगी में हो सकते हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

nita ambanimukesh ambanilook change pictures

loading...