main page

नोटबंदी बनी मुसीबत, यह टीवी कपल नहीं कर पाया शादी

Updated 26 November, 2016 11:58:24 AM

प्रधानमंत्री मोदी द्धारा लिए नोटबंदी फैंसले के बाद भारत के हर नागरिक पर इसका असर देखने को मिल रहा है। यही नहीं सेलिब्र‍िटीज भी इस परेशानी...

मुबंई- प्रधानमंत्री मोदी द्धारा लिए नोटबंदी फैंसले के बाद भारत के हर नागरिक पर इसका असर देखने को मिल रहा है। यही नहीं सेलिब्र‍िटीज भी इस परेशानी में फंसे नजर आ रहे है। नोटबंदी के चलते टीवी स्टार शक्ति अरोड़ा और उनकी मंगेतर टीवी एक्ट्रैस नेहा सक्सेना की शादी तक टल गई है। नोटबंदी के चलते आम लोगों की शादियों में ही परेशानी की खबरें सुनने में आ रहीं थी लेकिन अब सेलिब्रिटीज की जिंदगी पर भी नोटबंदी का अच्छा खासा असर देखने को मिल रहा है। बता दें इस टीवी स्टार कपल की शादी की तारीख 15 नवंबर तय की गई थी।

लेकिन अब शक्ति ने खुद ये बात कही है कि उन्हें नहीं लगता कि वह इस साल शादी के बंधन में बंध पाएंगे। शक्ति ने नोटबंदी की परेशानी पर कहा, 'मैंने वेडिंग ऑर्गनाइजर, केटरर्स और बाकी स्टाफ को एडवांस पेमेंट करने के लिए कैश निकलवाया था लेकिन सभी ने पुराने नोट लेने से साफ इंकार कर दिया। अब पुरानी करंसी को बदलवाने में मुझे काफी समय लगेगा। इसलिए मुझे भी आइडिया नहीं है कि हम कब शादी करेंगे।

:

Notebantv starsShakti AroraNeha Saxena

loading...