main page

फिल्म 'अक्टूबर' की दूसरे दिन की कमाई आई सामने, जानें कलेक्शन

Updated 15 April, 2018 01:10:19 PM

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की फिल्म ''अक्टूबर'' की दूसरे दिन की कमाई सामने आ गई हैं। दूसरे दिन फिल्म ने 7.47 करोड़ रुपए की कमाई की। इसके साथ ही इस फिल्म ने दो दिनों में 12.51 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। शनिवार को फिल्म ने शुक्रवार से 48.21 प्रतिशत ज्यादा कमाई की। जिससे उम्मीद की जा रही है कि रविवार को ये फिल्म और भी ज्यादा अच्छी कमाई करने वाली है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी किए हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर' की दूसरे दिन की कमाई सामने आ गई हैं। दूसरे दिन फिल्म ने 7.47 करोड़ रुपए की कमाई की। इसके साथ ही इस फिल्म ने दो दिनों में 12.51 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। शनिवार को फिल्म ने शुक्रवार से 48.21 प्रतिशत ज्यादा कमाई की। जिससे उम्मीद की जा रही है कि रविवार को ये फिल्म और भी ज्यादा अच्छी कमाई करने वाली है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी किए हैं।


दिल को छू लेने वाली लव स्टोरी पर बनी वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर' का फैंस को काफी समय से इस फिल्म का इंतजार था। ऐसे में रिलीज के बाद जहां फिल्म को अच्छी रेटिंग और रिव्यूज मिले वहीं इसके बावजूद ओपनिंग कलेक्शन कम ही रहा।कलेक्शन के मामले ये फिल्म वरुण धवन की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से भी पीछे ही रही।

फिल्म के पहले और दूसरे दिन के कलेक्शन को देखने के बाद ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि ये फिल्म वीकेंड यानि रविवार को बेहतर प्रदर्शन करेगी। 'अक्टूबर' को वर्ल्डवाइड 2308 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इसे भारत में 1683 और ओवरसीज में 625 स्क्रीन्स मिले हैं। इस लिहाज से इस कमाई को कम माना जा रहा है। फिल्म में वरुण धवन के अपोजित बनिता संधू ने लीड रोल निभाया है।


 

:

octoberbox office collectionvarun dhawan

loading...